आज के समय में बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच हो रहें हैं। इसी क्रम में Samsung भी अन्य सभी कंपनियों को पछाड़ने की कोशिश में है इसलिए वह अपनी A Series के Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन को पेश करने जा रही है। जो की एक बेहतरीन फीचर्स वाला फोन है। इस फोन के कई फीचर्स लांच होने से पहले ही लीक हो गए हैं। जिनको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। आइये अब आपको Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन का डिजाइन

आपको बता दें कि गैलेक्सी ए15 के नए रेंडर को टिपस्टर इवान ब्लास ने हालही में शेयर किया है। इस रेंडर को देखने पर पता लगता है कि इस हैंडसेट के पीछे की और ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

इस सेटअप में प्राइमरी कैमरा, एक अल्ट्रा-वाइड और एक टेलीफोटो कैमरा शामिल किया गया है। इसके अलावा इस फोन में एक LED फ्लैश भी दी हुई है। इस फोन के राइट साइड में एक पावर बटन भी दिया जा रहा है। जो की फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह ही काम करता है।

Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन के फीचर्स

इसमें आपको 6.6-इंच का एक IPS LCD डिस्प्ले दी जाती है। यह 1080 x 2400 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 700 प्रोसेसर दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 6GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है।

इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दें कि इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। 13 मेगापिक्सल का फ्रंट में दिया गया है। इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी लगाईं गई है जो आपको बेहतरीन बैकअप प्रदान करती है।

कब तक होगा लांच

आपको बता दें कि इस डिवाइस को जल्दी ही लांच किया जाएगा। हालही में इसको सेफ्टी कोरिया सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। यह गैलेक्सी ए14 5जी का उत्तराधिकारी माना जा सकता है। बताया जा रहा है कि यह मिड-रेंज फोन है जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे।