TVS Raider 125 टीवीएस राइडर अपने धमाकेदार फीचर्स से टू व्हीलर मार्केट में बहुत ही शानदार एंट्री कर रही है। आपको बता दे इस बाइक के फीचर्स और स्मार्ट कनेक्टिविटी फंक्शंस के कारण यह लगातार लोगों के जबान पर चर्चा में बनी हुई है

अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की यह शानदार बाइक आपको बहुत सारे स्पेशल फीचर्स और एक बेहतरीन आकर्षक लुक दे रही है। आपको बता दे इस शानदार बाइक में आपको वेदर अपडेट्स जैसे फिचर्स भी मिल रहे हैं।

TVS Raider 125 Features

सबसे पहले तो आपको बता दे अगर यह आकर्षण बाइक आप खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको बहुत सारी शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस शानदार बाइक में आपको स्मार्ट कनेक्शन के साथ-साथ 5 इंच का टीएफटी स्क्रीन सुविधा भी दिया जाएगा।

Must Read

ऐसे में इस स्मार्ट कनेक्शन फीचर्स का उपयोग करके आप अपने स्मार्टफोन को भी बाइक से कनेक्ट कर सकेंगे। जब आप स्मार्टफोन को बाइक से कनेक्ट करेंगे तो आपको इसमें कॉल एसएमएस नोटिफिकेशन वेदर अपडेट टर्न में टर्न नेविगेशन ऐसे सभी फीचर्स मौजूद मिलेंगे।

Nearby petrol pump की सुविधा है मौजूद

आपको बता दे इस शानदार बाइक में आपको स्मार्ट कनेक्ट डिस्प्ले में एक स्पेशल ऑटो मोड की सुविधा दी जा रही है। इस ऑटो मोड़ के जरिए आप नियर बाय पेट्रोल पंप का नेविगेशन स्क्रीन पर देख सकते हैं। मतलब यह है कि जब आपकी बाइक का तेल खत्म होने वाला होगा उसके पहले ही आपके नजदीकी पेट्रोल पंप के डायरेक्शन और लोकेशन स्क्रीन पर शो किए जायेंगे। इसमें कंपनी ने वॉइस रिकग्निशन का फीचर भी विशेष रूप से ऐड किया है।

कीमत है लाजवाब 

इस शानदार फीचर्स वाली बाइक को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे कंपनी की तरफ से इसकी कीमत ₹99,990 रुपए निर्धारित की गई है। इतने सारे फीचर्स वाली फिलहाल यह लाजवाब बाइक मार्केट में उपलब्ध है अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो शोरूम से जाकर जल्द से जल्द ले सकते हैं।