Benelli Tornado 400 Bike: Benelli Tornado 400 बाइक लोगों को दीवाना बना रहा है. इस बाइक की एक चीज़ जो लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है वो है इस बाइक का लुक. इस बाइक का लुक अच्छी अच्छी कंपनी को टक्कर दे रहा है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Benelli Tornado 400 Bike में फीचर्स ही फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर ,एलइडी डिस्पले, टच स्क्रीन डिस्प्ले ,फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, ट्यूबलेस टायर ,मेटल एलॉय व्हील ,लेदर सीट ,डिजिटल कंसोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंडिकेटर जैसे कई सारे फीचर्स मिलते हैं.

इंजन

अब आते हैं इंजन पर. आपको इस Benelli Tornado 400 Bike में 399 सीसी के बेजोड़ और मजबूत एयर कूल्ड इंजन दिया गया है. यही नहीं आपको इस 47.6 Bhp की पावर पर 38 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है. अब इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते है की आपको इस बाइक में दिया गया इंजन कभी निराश नहीं करेगा.

माइलेज और स्पीड

अब आते है माइलेज और स्पीड के बारे में बात करते है. आपको ये Benelli Tornado 400 Bike करीब 40 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने में सक्षम है ऐसा कंपनी का दावा है. यही नहीं कंपनी का ये भी दावा है की ये ये बाइक 220 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है. ऐसे में आप इस बाइक क खरीदकर निराश नहीं होने वाला है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस Benelli Tornado 400 Bike की कीमत को लेकर अभी फ़िलहाल कंपनी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है. ऐसे में इसी कीमत को लेकर अभी सिर्फ अंदाज़ लगाया जा रहा है. ऐसे में अगर एक रिपोर्ट्स की मानें तो इस बाइक की कीमत करीब 2 लाख रुपए से 2.50 लाख रुपए तक की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जा रहा है.