Bajaj Pulsar 125 BS6 Model Bike: अभी हाल ही में Bajaj Pulsar 125 BS6 मॉडल वाला बाइक काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है. अगर आप इस नए साल पर कोई नया बाइक लेना चाहते है तो ये बाइक से अच्छा आपके लिए कुछ और नहीं हो सकता है. आपको इसमें फीचर्स और इंजन दोनों दमदार है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

अब आते है फीचर्स पर. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Bajaj Pulsar 125 Neon Bs6 में फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलने वाली है. वैसे भी बजाज के बाइक में फीचर्स की कोई देखने को नहीं मिलेगी. बात अगर इस बाइक के फ्रंट की करें तो आपको इस बाइक में लुक धमाकेदार देखने को मिल जाएगा. ये बाइक काफी मस्कुलर डिजाइन का बनाया गया है.

इस बाइक में आपको ट्रांसपेरेंट इन्डीगेटर देखने को मिलता है. आपको इस बाइक में 35वाट का हेलोजन बल्ब हेडलाइट फ्रांट मे दिया जाता है. यही नहीं आपको इस बाइक के पीछे टेरलाइट देखने को मिल जाएगा. आपको इस बाइक में एडवांस फीचर्स देखने को मिलता है. आपको इस बाइक में डिजिटल मीटर कंसोल देखने को मिलता है.

इंजन

बात अगर इस Bajaj Pulsar 125 Neon Bs6 में मिलने वाले इंजन की बात करें तो उससे पहले आपको बता दे आपको इस बाइक में 11litr की फ्यूल कैपासिटि मिलेगी. सब से खास बात तो ये है की आपको ये बाइक किक और सेल्फ स्टार्ट दोनो देखने को मिल जाएगा. इस बाइक में जो दिया गया इंजन है वो 124.38cc सिंगल सिलेंडर OBC एयर कूल्ड इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक में 5 गेयरबॉक्स दिया गया है जिसे इंजन के साथ जोड़ा गया है. आपको इस बाइक में 50 से 55kmpl तक का माइलेज मिलने देखने को सक्षम है.

कीमत

बात अगर कीमत की करे तो आपको ये Bajaj Pulsar 125 Neon Bs6 बाइक का On Road Price 1.3Lakh के आस-पास पड़ेगा. बाइक के कीमत के हिसाब से देखा जाए तो ये ज्यादा महंगा नहीं है और सबसे बड़ी बात तो ये की आपको ये बाइक काफी कमफॉर्टेबल महसूस कराने वाली है