Royal Enfield Shotgun 650 हाल ही में रॉयल एनफील्ड कंपनी की तरफ से एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। दी गई खबर के मुताबिक इस साल 2024 में मार्केट में नहीं रॉयल एनफील्ड की बुलेट आने वाली है। 

इस बुलेट की खासियत यह है कि इसमें आपको 350 सीसी से लेकर 650 सीसी तक का इंजन देखने को मिलेगा। मार्केट में एक साथ लांच होने जा रही रॉयल एनफील्ड की चार बाईकों ने गदर मचा रखा है। 

Royal Enfield Shotgun 650 Engine 

आपको बता दे इन्हीं सूची में शामिल है रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650। कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 648 सीसी का पैरलल ट्विन 4 स्ट्रोक SOHC एयर कूल्ड इंज देखने को मिलने वाला है। इस मॉडल में आपको 46.3 bhp की पावर और 52.3 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। इस बाइक को 6 स्पीड गियर बॉक्स की व्यवस्था भी दी गई है। 

Must Read

फिचर्स भी है लाजवाब 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल के फीचर्स बहुत ही लाजवाब है। इस मॉडल में आपको गोल LED हेडलाइट, फ्लैट हैंडलबार, ट्रिपर नेविगेशन पैनल जैसे कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 18 इंच का फ्रंट और 19 इंच का पीछे का व्हील देखने को मिलेगा। इस मॉडल की कीमत ₹ 3 लाख से अधिक ही रहने वाली है।