आपको बता दें कि Kawasaki कंपनी ने अपनी रेट्रो लुक वाले बाइक Kawasaki W175 बाइक को बाजार में पेश किया है। इस बाइक के फ्यूल टैंक की क्षमता 12 L है। इस बाइक की कीमत की बात करें तो यह बाइक 1.47 लाख रुपये से लेकर 1.49 लाख (एक्सशोरूम, दिल्ली) में उपलब्ध है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को दो वेरिएंट स्टैंडर्ड और स्पेशल एडिशन वेरिएंट में बाजार में उतारा है।

कंपनी ने इस बाइक को दो कलर ऑप्शन इबोनी और कैंडी पर्सिमोन रेड कलर में बाजार में उतारा है। कंपनी की अधिकृत डीलरशिप पर इस बाइक को अब उपलब्ध करा दिया गया है। इस बाइक में कंपनी ने 177 cc air-cooled इंजन को उपलब्ध कराया है जो की इस बाइक के लिए बेहतरीन इंजन है।

कावासाकी W175 का डिजाइन

आपको बता दें कि यह बाइक एक रेट्रो मोटरसाइकिल की तरह ही दिखाई पड़ती है। इसमें हैलोजन लाइट्स को दिया गया है तथा सिंगल-पीस बेंच-स्टाइल सीट इसमें दी गई हैं। इसमें एकमात्र क्रोम एलिमेंट हेडलैंप के चारों और मिलते हैं। इसमें राउंड शेप हेडलैंप के साथ रेट्रो डिजाइन वाले टेललैंप और टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं।

कावासाकी W175 के फीचर्स

इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, सिंगल पीस सीट, न्यूट्रल, ट्रिप मीटर, इंडिकेटर लैंप, इंडिकेटर लैंप, हाई बीम के अलावा कई वॉर्निंग अलर्ट भी दिए गए हैं। यह बाइक एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती है। इसके अलावा इस बाइक में सिंगल-चैनल ABS भी आपको मिलता है। इस बाइक में 177 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है।

यह इंजन 13 पीएस की अधिकतम पावर और 13.3 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के फ्रंट में सिंगल 270 मिमी पेटल-टाइप रोटर और पीछे 110 मिमी ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें आपको सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा भी दी हुई है।

कावासाकी W175 बाइक की कीमत

आपको बता दें कि इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की शुरूआती कीमत 1.47 लाख रुपये रखी गई है। वहीं इसके स्पेशल एडिशन की शुरूआती कीमत 1.49 लाख रुपये तय की गई है। Kawasaki W175 स्टैंडर्ड इबोनी कलर वेरिएंट की कीमत 1,47,000 रुपये है। कावासाकी W175 स्पेशल एडिशन रेड वेरिएंट की कीमत 1,49,000 रुपये है। कंपनी जल्दी ही इस बाइककी डिलीवरी को शुरू करने वाली है।