ROYAL ENFIELD BULLET 350: अगर आप भी उन लोगों में से है जो बुलेट के बहुत बड़े फैन है? अगर हाँ तो ये खबर आपके काम की है. ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी बहुत जल्द अपनी एक बाइक Royal Enfield Bullet 350 को अलग अंदाज़ में लॉन्च करने वाली है. जी हाँ इस बाइक में कई सरे फीचर्स आपको नए मिलेंगे. आपको जानकर हैरानी होगी की इस बाइक के लुक में भी बदलाव किया गया है. चलिए आपको इसमें दिए जाने वाले फीचर्स और नया इंजन के बारे में डिटेल में बताते है.

लुक

सबसे पहले बात करते है New-gen Royal Enfield Bullet 350 में मिलने वाले लुक की. कंपनी ने इस बाइक में पहले से कई सारे बदलाव किए गए है. इस बदलाव के वजह से इस बाइक का लुक और ज्यादा आकर्षित लगने लगा है. आपको इस बार इस नए बाइक में कंपनी ने ईंधन टैंक के चारों ओर पारंपरिक गोल्डन पिनस्ट्राइप भी दिया गया है. आपको इस नए बाइक के बेस और मिड-स्पेक वाले दोनों वेरिएंट में आपको क्रोम इंजन और मिरर के साथ गोल्ड 3डी प्रतीक दी जाने वाली है.

फीचर्स

अब आते है इसमें दी जाने वाले फीचर्स पर. आपको इस New-gen Royal Enfield Bullet 350 में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस बाइक में टियरड्रॉप-आकार का फ्यूल टैंक दिया जाने वाला है. यही नहीं आपको इस में गोलाकार हेडलैंप के साथ क्लासिक रीबॉर्न से गोल टेल लैंप, एक सिंगल-पीस सीट, एक क्रोम एग्जॉस्ट और वायर-स्पोक व्हील जैसे जैसे फीचर्स भी दिए जाने वाला है.

इंजन

अब आते है इस New-gen Royal Enfield Bullet 350 में मिलने वाले इंजन की बात करे तो आपको इस बाइक में 349cc, SOHC, सिंगल-सिलेंडर, एयर/ऑयल-कूल्ड मोटर इंजन दिया जाने वाला है. आपको इस बाइक में 20.2 bhp और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.