महिंद्रा भारतीय वाहन निर्माता कंपनी है, जिसकी कारों को बेहतर परफार्मेंस के लिए जाना जाता है। इस कंपनी के एसयूवी सेगमेंट में कई वाहन मौजूद हैं।

इस कंपनी की एसयूवी महिंद्रा बोलेरो को लोग जबरदस्त परफॉरमेंस और ज्यादा माईलेज के लिए पसंद किया जाता है, और इसके कारण इस गाड़ी की सेल भी बहुत अच्छी होती है। इस कार को लोग शहर से लेकर गांव तक में खूब पसंद करते हैं।

Mahindra Bolero का दमदार इंजन
महिंद्रा बोलेरो के इंजन के बारें में बात करें तो इसमें 1493 सीसी का तीन सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो कि 3600 आरपीएम पर 74.96 bhp का अधिकतम पावर और 1600-2200 आरपीएम पर 210 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। बता दें कि ये 7-सीटर एसयूवी कार है और ये 370 लीटर बूट स्पेस के साथ आती है। इसकी माइलेज के बारें में बात करें तो कंपनी का ये दावा है कि ये गाड़ी ARAI द्वारा सर्टिफाइड 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

Mahindra Bolero की कीमत
कंपनी ने अपनी इस एसयूवी कार को 9.90 लाख रुपये से 10.91 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। लेकिन इसको आप इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। ऐसे में यदि आपका बजट कम है तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। हम आपको इस लेख में कम दाम में मिलने वाली कार के बारे में बताने जा रहे हैं।

Mahindra Bolero को सेकेंड हैंड खरीदें
यदि आप इस महिंद्रा बोलेरो के पुराने मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो इसको Carwale वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस एसयूवी के 2015 मॉडल को सेल के लिए लिस्ट किया गया है और ये 40,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इस डीजल इंजन एसयूवी की कीमत यहाँ पर 2.75 लाख रुपये तय की गई है।