नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में राजदूत जैसी दमदार बाइक 70 के दशक से लोगों के दिल में राज करते  रही है जो भरोसे का प्रतीक मानी जाती थी। उस दौरान राजदूत ही ऐसी बाइक थी जो लोगों के लिए एक शान की सवारी होती थी। राजदूत बाइक ने जमकर धूम मचाया था, लेकिन धीरे-धीरे कपंनी ने इसका प्रोडेक्शन बंद कर दिया। अब लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी एक बार फिर से नए अवतार में क्रूजर बाइक राजदूत को बाजार में उतरने की तैयारी में है। जो एडवांस फीचर्स से लैस होगा। आईए जानते हैं न्यू राजदूत के इंजन और फीचर्स के बारे में…

New Rajdoot Bike Engine

New Rajdoot Bike के इंजन के बारे में बात करें तो कपंनी इसमें मौजदा बाइक से भी ज्यादा पावरफुल दे सकती है। जो ज्यादा पावर तथा ज्यादा पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसी के साथ इसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं।

New Rajdoot Bike ब्रेकिंग सिस्टम

New Rajdoot Bike की ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस मॉडल में आपको सेफ्टी के लिए जबरदस्त ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसमे राइडर की सुविधा को देखते हुए इसके रियल तथा फ्रंट दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया जा रहा है। इसके अलावा इस बाइक के फ्रंट तथा रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम  भी देखने को मिल सकता है।