Realme C30: Realme C30 आज कल काफी सुर्ख़ियों में है. लेकिन क्या आपको पता है इस पर ऑफर चल रहा है जी हाँ. इस पर ऑफर चल रहा है. चलिए आपको इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में डिटेल में बताते है .

मिलने वाले ऑफर्स

बहुत कम स्मार्टफोन पर ऑफर चलते है. ऐसे में बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले ऑफर की बात करें उससे पहले आप इस स्मार्टफोन के वेरिएंट के बारे में जान लीजिये. दरअसल आपको इस स्मार्टफोन पर एक नहीं बल्कि 2 वेरिएंट मिलते है.

आपको इसमें सबसे पहला वेरिएंट मिलता है 2GB/ रैम के साथ 32GB का इंटरनल का जिसकी कीमत 7,499 रुपए है. इसके बाद आपको इस स्मार्टफोन में दूसरा वेरिएंट मिलता है 3GB/ रैम के साथ 32GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ जिसकी कीमत 8,299 रुपए है. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते है तो आपको इस पर फ्लिपकार्ट या एक्सिस कार्ड से भुगतान करते है तो आपको इस पर पांच प्रतिशत का कैशबैक भी मिलता है.

सबसे अच्छी बात तो ये है की आप इस स्मार्टफोन को EMI के तौर पर भी खरीद सकते है. जी हाँ आपको ये स्मार्टफोन 2,500 रूपए की ईएमआई से मिल सकता हैं.आपको इस स्मार्टफोन पर 6,750 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. आपको इस स्मार्टफोन में तीन रंग नेट ब्लू और ग्रीन शेड दिया जा रहा है. AAPKOइस फोन में वॉटर ड्रॉप नोप डिजाइन भी दिया गया है और इसमें कोई फिंगरप्रिंट स्केनर भी आपको नहीं दिया गया है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें दमदार फीचर्स दिए जाने वाले है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD + डिस्प्ले दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में रेज्युलेशन 720×1600 पिक्सल का मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 8MP का कैमरा भी दिया गया है. इन सब के साथ ही साथ आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है. आपको इस Realme C30 स्मार्टफोन में 3 GB की रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है.