TVS Raider 125: आज कल लोगों को स्पोर्टी बाइक का लुक बहुत पसंद आता है. ऐसे में कम कीमत में सबसे ज्यादा डिमांड Bajaj Pulsar की है. लेकिन अब इसकी टक्कर एक बहुत ही धाकड़ बाइक से होने वाली है. इस बाइक का नाम Raider 125 है. आपको इस बाइक में चार्मिंग लुक और जबरदस्त फीचर्स से मिलेंगे. इस बाइक की डिमांड बहुत ज्यादा है. चलिए आपको इस बारे में बताते है.

लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे किसी भी बाइक का लुक बहुत ज्यादा मैटर करता है. क्योंकि इसके बेसिस पर भी लोग बाइक खरीदता है. बता दे इस Tvs Raider बाइक में आपको पल्सर जैसा लुक मिलता है. आपको इस बाइक में धमाकेदार माइलेज मिलता है. बात अगर लुक की करें तो आपको इस बाइक में कई ऐप-आधारित फिचर्स दिए गए है. आपको इसमें कॉल और एसएमएस अलर्ट, नेविगेशन, डिजी लॉकर जैसे कई फीचर्स दिए गए है. आपको इस बाइक में फ्यूल टैंक के पास ही चार्जिंग पॉइंट दिया गया है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस Tvs Raider 125 बाइक के जैसी कोई बाइक नहीं मिलने वाली है. कीमत से लेकर लुक और इंजन तक इस बाइक में सब कुछ धाकड़ है. ऐसे में बात अगर इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. बाइक में दिया गया इंजन 11.38 पीएस की मैक्सिमम पावर और 11.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम ही. आपको इस TVS Raider 125 में लगा इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इंजन दमदार है जिसके वजह से आपको माइलेज की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. आपको इस बाइक में 67kmpl का माइलेज दिया जाता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको यह TVS Raider 125 अपने जबरदस्त लुक और फीचर्स से धमाल मचा रहा है. आपको इस बाइक में कई सारे मॉडर्न टेक्नोलॉजी से लैस मिलेंगे. ऐसे में इस बाइक की कीमत 1.15 लख रुपए है. इसे जिस कीमत पर आपको लॉन्च किया गया है उससे लोग काफी ज्यादा खुश है. यह बाइक Bajaj Pulsar को कड़ी टक्कर दे रहा है.