दुनिया में जुगाड़बाज लोगों की कमी नहीं है। कोई जुगाड़ लगाकर नए नए वाहन बना रहा है तो कोई अपने टेलेंट से हैरान कर देने वाला कारनामें कर रहा है। सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसको देखकर सभी हैरान हैं। यह एक बाइक का वीडियो है हालांकि अपने काफी बाइक देखी होंगी लेकिन इस प्रकार की बाइक आपने यक़ीनन नहीं देखी होगी।

हवा में चलती है बाइक

आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक व्यक्ति ने जबरदस्त जुगाड़ लगाकर एक बाइक को तैयार की है। इस बाइक को जिस किसी ने देखा वह हैरान रह गया। देखा जाए तो किसी किसी व्यक्ति में काफी ज्यादा टेलेंट होता है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है जिसको देखकर बड़े बड़े इंजीनियर हैरान हो चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स काफी ऊंची बाइक को चला रहा है। इस बाइक को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे यह बाइक हवा में चल रही हो।

 

सोशल मीडिया पर आई कमेंट की बाढ़

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। काफी लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहें हैं। कुछ लोगों का मानना है कि आजकल लोग प्रतिभा के नाम पर कुछ भी कर रहें हैं। जिसका कोई सेंस नहीं बनता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह अनोखी बाइक लोहे से सपोर्ट के ऊपर है। यह बाइक कितनी सेफ है और कितनी नहीं आप इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस बाइक की वीडियो काफी वायरल हो रही है और इसको अब तक 4 लाख 63 हजार लोग लाइक कर चुके हैं।