OPPO Reno 8T Smartphone: क्या आप भी किसी स्मार्टफोन को लेना चाहते है अगर हाँ तो एक बहुत ही अच्छा मौका है. जी हाँ आप चाहे तो लॉन्च हो चुके है OPPO Reno 8T 5g स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं. आपको इसमें फीचर्स भर-भर के मिलने वाले है. जी हाँ आप अगर गेमिंग करना पसंद करते हैं तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. अब हम ऐसा क्यों बोल रहे है चलिए आपको इसके बारेमें बतात्ते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 inch का फुल hd+ 3d flexible OLED display मिलता है. इसके होने का एक फायदा होगा कि इससे आपकी आंखों को नुकसान नहीं पहुंचेगा. आपको इस स्मार्टफोन में स्क्रीन 120Hz 3d curved display दिया गए है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 108 MP का शानदार प्राइमरी कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 108 MP मुख्य कैमरा दिया गया है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन में बिलकुल hd क्वालिटी का फोटो ले सकते है. आप को इस स्मार्टफोन में 2MP का सेंसर कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन पोर्ट्रेट मोड और नाइट mode भी दिया गया है. यही नहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस स्मार्टफोन में 32MP का धांसू फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी

बात अगर बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन मे फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 4800 mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन से आसनी से घंटो तक गैमिंग ,स्ट्रीमिंग और ब्राउजिंग कर सकते है. आपको इस स्मार्टफोन में सुपर पावर सेविंग मोड भी दिया गया है इस मोड के होने से आप बिना बिना रुके और लंबे समय तक स्मार्टफोन का यूज कर पाएंगे. आपको इस स्मार्टफोन में 67W का फास्ट चार्जर भी मिलता है. इस चार्जर से आप सिर्फ और सिर्फ 10 min में 40% तक इसे आसानी से चार्ज कर सकते हैं.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो उससे पहले इसके वेरिएंट के बारे में जानना जरुरी है. ऐसे में आपको इस स्मार्टफोन में एक वेरिएंट मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन में 8gb+128gb स्टोरेज वैरिएंट मिलेगा जिसकी कीमत 28,999 रुपए में आसानी से मिल जाएगा.