Yamaha RX 100 Bike: लोगों को Yamaha की सिर्फ और सिर्फ एक बाइक याद है. लोग इस बाइक को नए वर्जन में लॉन्च होते हुए देखना चाहती है. हम जिस बाइक की बात कर रहे है उस बाइक का नाम है यामाहा RX 100. जी हाँ New Yamaha RX 100 एक नए अंदाज़ में लॉन्च होने वाली है. ये अभी से ही लोगों को खूब पसंद आने लगी है. चलिए आपको इसके फीचर्स और डिटेल के बारे में बताते है.

कीमत

पहले के मुकाबले इस बाइक की कीमत आपको थोड़ी महंगी लग सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें आपको कई सारे फीचर्स मिलेंगे. इस बाइक की कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच होने वाली है.

इंजन

इस बार नए Yamaha RX 100 बाइक में 125 CC का इंजन देखने मिल सकता है.यकीन मनाइए अपने इंजन के वजह से ये बाइक युवाओं के दिलों पर राज करेगी.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस नए Yamaha RX 100 बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी. इस बात की गारंटी तो बाइक ने दी है कि इस बाइक के फीचर्स पहले से ज्यादा दमदार होने वाली है. लुक को छोड़ इसमें कई सारे चेंज आपको देखने को मिलेंगे.

कब होगी लॉन्च

कई सारे लोग इस बाइक के लॉन्च होने का वेट कर रहे है. वेट करें भी क्यों न इसका लुक इतना धाकड़ जो है. ऐसे में बात अगर इस नए यामाहा बाइक के लॉन्च की करें तो दरअसल कंपनी ने इसके लॉन्च को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा है. कुछ सूत्रों के हिसाब से कहा जा रहा है कि यामाहा कंपनी इस बाइक को 2023 के अंत या फिर 2024 में भारतीय मार्किट में लॉन्च कर सकती है. लेकिन अब फिर से खबरें आ रही हैं कि बाइक 2025 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं. इस लॉन्च के वजह से ही कंपनी के तरफ से कोई बुकिंग नहीं हो रह है.