Bajaj CT 125X बजाज की तरफ से लांच की जा रही है 124cc की यह बाइक मार्केट में मचा देगी धूम। बजाज सिटी फैमिली में आने वाली यह अब तक की सबसे धमाकेदार बाइक है। यह शानदार बाइक युवाओं की पहली पसंद बनती जा रही है इसमें आपको बहुत सारी खूबसूरत कलर वेरिएंट भी देखने को मिल जायेंगे।

अगर आप एक खूबसूरत सी स्पोर्ट्स बाइक लेना चाहते हैं तो बजाज की तरफ से लॉन्च की जा रही है मॉडल आपको बहुत पसंद आएगी। आई आपको बताते हैं शानदार गाड़ी के आकर्षण लुक्स, बेहतरीन फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में सब कुछ।

माइलेज के मामले में नंबर वन है Bajaj CT 125X

जैसा कि हमने आपको बताया जल्द ही बजाज मार्केट में एक खूबसूरत सी स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च करने जा रहा है। यदि हम बात करें शानदार बाइक के फ्यूल टैंक और माइलेज की तो इनमें सारी बेहतरीन बाइक्स की खूबियां है।

Must Read: 

बजाज की यह शानदार बाइक आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस शानदार बाइक में आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है। यह दोनों ही क्वालिटीज इतने सस्ते कीमत पर केवल बजाज की कंपनी ही उपलब्ध करा सकती है। या शानदार बाइक अपनी माइलेज के लिए बहुत लोकप्रिय हो रही है।

इंजन क्वालिटी दे रही है दूसरों को मात

बजाज की तरफ से लांच की जा रही है शानदार बाइक में आपको बहुत सारे नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। आपको बता दे इस शानदार बाइक में आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी दी जा रही है। बजाज की नई लांच होने वाली इस बाइक में आपको 8000 आरपीएम पर 10.9 ps की पावर और 5500 आरपीएम पर 11nm पीक टॉर्क आउटपुट की सुविधा दी जाएगी।

आपको बता दे यह शानदार बाइक मार्केट में लगातार अपने माइलेज और स्पीड के कारण चर्चा में बनी हुई है। बता दे इस बाइक को 5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ लाया गया है। हालांकि मार्केट में इस जबरदस्त बाइक के लिए अभी तक कोई लॉन्च डेट या फिर फाइनल कीमत निर्धारित नहीं की गई है। इसके लॉन्च डेट की खबर जल्द ही सामने आ सकती है।