Yamaha R15 Bike:  Yamaha की बाइक वैसे तो यंगस्टर में भी मशहूर हो गयी है. इस बाइक की टक्कर एक से बढ़कर एक बाइक से हो रही है. इस कंपनी की बाइक ऐसी होती है ज विदेशों के बाइक को भी टक्कर देती है. इस कंपनी की बाइक को लोग बहुत पसंद कर रहे है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम yamaha R15 है. इसमें मिलने वाले फीचर्स भी धाकड़ है. इसमें मिलने वाले इंजन भी कुछ कम नहीं है. इस बाइक को लोग बहुत पसंद कर रहे है. चलिए आपको इसके बारे में डेटल में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 155cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-ओवरहेड कैमशाफ्ट, 4-वाल्व इंजन पर चलाई जाती है. आपको इस यामाहा के बाइक में जो इंजन दिया गया है वो 18.4 PS और 10,000 rpm की पावर और 14.2 Nm और 7,500 rpm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

लुक

सबसे पहले तो लोग बाइक को देख कर ही अट्रेक्ट होते है. ऐसे में किसी भी बाइक के लिए लुक बहुत जरुरी है. ऐसे में अगर बात करें लुक की तो R1 और R6 सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकिलों में खूब दिखता है. आपको इसमें एक नया फ्रंट फेयरिंग, नया एलईडी हेडलैंप और टेललैंप, और एक नया बंपर मिलता है.

फीचर्स

चलिए अब बात करते है इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की. बात अगर इस Yamaha R15 में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED हेडलैंप और टेललैंप, स्लिपर क्लच, असिस्ट और स्लिपर क्लच, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और साथ ही साथ ड्युअल-चैनल ABS, वैरिएबल वाल्व एक्ट्युएशन और फोर्सड एयर-कूल्ड इंजन जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं.

कीमत

अब आते है कीमत पर. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो इस Yamaha R15 बाइक की कीमत 1.72 लाख रुपये है.