आज सपना चौधरी का नाम का सिर्फ देश में नहीं विदेश में जाना जाता है। उनके चाहने वाले देश के कोने-कोने में रहते हैं। सोशल मीडिया में भी उनकी काफी अच्छी फैन फालोइंग है, लोग उनके हर मोमेंट पर अपनी नजप बनाए रहते हैं। उनके फैंस को हमेशा ही नए विडीयो का इंतजार रहता हैं। हरियाणवी जगत में वैसे तो कई डांसर और सिंगर है लेकिन अभी तक सपना चौधरी का रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ पाया। उनके लटके-झटके, डांस और अदाएं हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं।

सपना चौधरी ने मचाया बवाल

सपना के वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं ऐसे में उनका एक और डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है।

सपना चौधरी के डांस ने लगाई आग

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियों में सपना चौधरी कूद-कूदकर डांस कर रही है और अपने लटके-झटके दिखा रही हैं, जिसको देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। वहां पर मौजूद लाखों लोगों की भीड़ में जवान और बूढ़े नाचने को मजबूर हो गए हैं। तो वहीं कुछ बूढ़े तो सपना के ठुमकों पर सीटी मार कर उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं। सपना की अदाओं को देख कर वहां इकट्ठा हुई फैंस की भीड़ बेकाबू हो रही है। लोग इस वीडियो को बार-बार चला कर देख रहे हैं।

सपना चौधरी के ठुमकों ने मचाया बवाल

सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसमें सपना हजारों लोगों की भीड़ में जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं, जिसको देखकर लोग बेकाबू हो रहे हैं। इस वीडियो को भी लोग खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट करके प्यार लुटा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस में भी जा चुकी हैं, इसके बाद ही इनका फेम बढ़ गया था। लोगों को ये काफी अच्छी लगी थी इसलिए लोगों ने उनको वहां पर भी वोट दिए थे।