Nissan Magnite Car:  अभी हाल ही में एक और SUV बाकी SUV गाड़ियों की खट्टिया खड़ी करने आ रही है. ये अभी लॉन्च नहीं हुआ है और कब तक लॉन्च होगा इस बारे में भी कंपनी ने अभी कुछ कहा नहीं है

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस कार के बारे में हम बात कर रहे है उस कार का नाम Nissan Magnite है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि ये कार आपके बजट में होने वाली है. आप इस कार को मात्र 6 लाख रुपये में अपने घर ले सकते है. इस कार में आपको कई सरे फीचर्स भी अपडेट किया गया है.

Nissan Magnite का इंजन

आपको इस कार में दो ऑप्शन मिलते हैं. आपको इसमें सबसे पहला इंजन 1.0-Liter तीन-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड PETROL INGEN का मिलता है. ये इंजन 72 PS की पावर और 96 NM की पीक टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम है. वही इस गाड़ी में दूसरा इंजन मिलता है INGEN 1.0-लीटर का. ये इंजन 100 PS पावर और 160 NM की टॉर्क जनरेट करता है. आपको इसमें 5-स्पीड मैनुअल Gearbox मिलता है.

Nissan Magnite के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कार में  वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच का Digital इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. सेफ्टी के मामले में आपको इसमें इसABS, डुअल फ्रंटल AIR BAG, रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

जानें Nissan Magnite वेरिएंट की कीमत

इसकी कीमत 5.84 रु लाख से 10.96 लाख रुपए के बीच है. इस गाड़ी के सबसे टॉप वेरिएंट की कीमत 10.96 लाख रुपए है. बात माइलेज की करें तो आपको इसमें 20 kmpl का माइलेज देता है.