Cheapest Car For Short Family: कार तो बहुत सारी है. लेकिन सब के बस की बात नहीं होती है की वो बड़ी कार को खरीद पाए. कुछ लोग बड़ी कार खरीद न तो चाहते है लेकिन इसलिए भी नहीं खरीद पाते क्योंकि इसका कोई मतलब नहीं रह जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी फॅमिली छोटी होती है. अब ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिनकी फैमिली छोटी है तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि आज हम आपको ऐसी SUV के बारे में बताने वाले जिसे जानने के बाद आपके हिश उड़ जाएंगे. जी हां इसकी कीमत और फीचर्स सब कुछ कमाल का होगा. चलिए आपको इन कार के बारे में बताते है.

Maruti Celerio

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो इस लिस्ट में गाड़ी आती है वो है मारुति Celerio. इसके फीचर्स कमाल का है. इसका लुक भी धाकड़ है. आपको कंपनी इस कार में 1 लीटर पेट्रोल इंजन देती है जो 67 पीएस की पावर 89 एनएम की टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.असल में इस कार के इंजन को 5 गयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. आपको इस कार में 7 इंच का टच स्क्रीन पुश बटन स्टार्ट एयरबैग जैसे धाकड़ फीचर्स मिलते है. इस कार की कीमत 5 लाख से शुरू होकर 8 लाख तक जाती है.

Maruti S Presso

बात अगर अगली कार की करें तो इस लिस्ट में दूसरी कार Maruti S Presso है. इसमें 1 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गए है.इस कार में 68 PS पावर और 90 NM की पावर टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.इस इंजन को 5 स्पीड गयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. आपको इसमें 7 इंच का टच स्क्रीन पुश बटन स्टार्ट एयरबैग जैसे धाकड़ फीचर्सदिए गए है. ये गाड़ी 5 लाख से 7 लाख तक जाएगी. ये गाडी आपको 24 km का माइलेज देने सक्षम है.