Mahindra BSA Gold Star 650 Bike:  आज कल के यंगस्टर लोगों को Royal Enfield बाइक ही पसंद है. और हो भी क्यों ना इसका लुक इतना रॉयल जो होता है. ये बाइक हवा से बातें करती है स्पीड के मामले में. लेकिन अब Royal Enfield बाइक को उसकी औकात दिखाने आ रहा है Mahindra का ये धांसू बाइक. ये बाइक अब बहुत बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है. ये बाइक रॉयल एनफील्ड के साथ साथ और भी कई सारे बाइक को टक्कर देने वाली है. जिस बाइक कि हम बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक है. चलिए आपको इसके इंजन और कीमत के बारे में बताते हैं.

Mahindra BSA Gold Star 650 मिलेगा दमदार इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक का लुक जितना दमदार है उतना ही दमदार इसका इंजन भी है. आपको इस बाइक में लिक्विड कूल्ड टेक्नोलोजी पर आधारित 652cc का सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व इंजन मिलता है. इस बाइक का इंजन 44 bhp और 55 nm का पीक टॉर्क पावर जेनरेट करता है. इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. फीचर के बारे में कंपनी ने अभी ज्यादा कुछ नहीं बताया है.

Mahindra BSA Gold Star 650 की कीमत

बात अगर इस Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक की करें तो इस बाइक की कीमत 3.5 लाख से 6 लाख रुपये के बीच हो सकती है. ये बाइक रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 बाइक से थोड़ी ज्यादा महंगी हो सकती है. इन दोनों की कीमत में आपको ज्यादा अंतर् देखने को नहीं मिलेगा. फिलहाल कंपनी ने इसके बारे में ज्यादा डिटेल तो नहीं दी लेकिन ये कहा है कि कुछ दिनों में कंपनी इसके पुरे डिटेल को सबके सामने रखेगी.

लेकिन कहा जा रहा है ये बाइक किसी भी कीमत में रॉयल एनफील्ड से धांसू होने वाली है. इसमें फीचर्स भी आपको सबसे जबरदस्त मिलेंगे. इसकी इंजन भी रॉयल एनफील्ड के इंजन से अच्छी मिलने वाली है. जाहिर सी बात है इंजन बेहतर होगी तो इसकी माइलेज और रेंज भी बहुत ही धांसू मिलेगी.