Simple One Scooter:  सिंपल एनर्जी ने आख़िरकार लोगों को खुशखबरी दी है. जी हाँ इसने बहुत ही लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में लॉन्च करेंगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसमें आपको ऐसे ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो आपको बाकी कहीं और देखने को नहीं मिलेंगे. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने कई सारे स्कूटर को पीछे छोड़ दिया है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

बता दे जिस कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाया है वो अब तक के सभी ई-स्कूटरों से सबसे ज्यादा रेंज वाली होने वाली है. इस स्कूटर को इस साल दिसंबर तक लांच कर दिया जाएगा. इस स्कूटर की टककर चेतक, ऐथर, हीरो विडा जैसे स्कूटरों से होने वाली है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस ई-स्कूटर में फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें पैनल के साथ विंडस्क्रीन के नीचे एक एलइडी हेडलैंप और ट्विन एलईडी DRL भी मिलते है. साथ ही आपको इसमें फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, रियर में सिंगल स्प्रिंग शौक अब्जॉर्बर, पिछले हिस्से में ड्यूल वर्टिकल टेललैम्प्स जैसे फीचर्स मिलते हैं. इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ऑटो हेडलैंप, 360 डिग्री कैमरा एडजेस्टेबल सीट और 4 किलो वाट की बैटरी मिलती है. बात अगर कीमत की करें तो कंपनी ने अभी इसके कीमत को लेकर कोई खोसला नहीं किया है.

रेंज

बात अगर शुरुआती कीमत की करें तो इसकी कीमत 1.45 लाख रुपए है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर दावा किया है कि इसे एक बार चार्ज करने पर 212 किलोमीटर की रेंज देगा.