TVS कंपनी की बाइकों को भारत में किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स देने के लिए जाना जाता है। TVS ने भारत में बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक कई बाइकों को लांच किया है। जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। आज हम आपको TVS की ही TVS Raider बाइक के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इस बाइक में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स तो मिलते ही हैं साथ ही इसकी कीमत काफी किफायती है। आज हम आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से आपको जानकारी दे रहें हैं।

TVS Raider के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचरसडीए जाते हैं। इस बाइक को आज के समय के हिसाब से निर्मित किया गया है अतः इसमें आपको आज के समय के हिसाब से एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। काफी डिजिटल फीचर्स भी इस बाइक में दिए गए हैं। आपको जानकारी दे दें की इस बाइक में आपको डिजिटल कंसोल, तीन ट्रिप मीटर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस बाइक में एवरेज स्पीड रिकॉर्डर, हाई स्पीड अलर्ट जैसे कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं।

TVS Raider का पावरफुल इंजन

इसमें काफी पावरफुल इंजन दिया गया है। बता दें की इस बाइक में 124.8 सीसी का सिंगल सिलिंडर 3 वॉल्व इंजन दिया गया है। यह इंजन 11.2 बीएचपी की पावर और 11.2 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक में आपको Eco और Power मोड दिए गए हैं।

TVS Raider की कीमत

इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो आपको बता दें की इसकी कीमत कंपनी ने मात्र 77,500 रुपये रखी हुई है। अतः यदि आप किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।