Vivo कंपनी ने अब तक बहुत सारे फोन को लांच किया है, जिसमें कई सारे आधुनिक फीचर्स के साथ हाई क्वालिटी का कैमरा भी दिए गए थे। हाल ही में कंपनी ने Vivo का एक 5G स्मार्टफोन पेश किया था, जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए, जिसका नाम T2 X 5G है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo के इस मॉडल में ग्राहकों को बहुत अच्छी क्वालिटी वाला कैमरा क्वालिटी दिया जा रहा है, और इसमें दिए गए अन्य फीचर्स के बारें में जानकारी भी दी है। यदि आप भी बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ लाजवाब कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो यह नया T2 मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प साबित हो सकता है। चलिए अब आपको इसके अन्य स्पेसिफिकेशंस और डिस्काउंट के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

Vivo T2 X 5G की कैमरा क्वालिटी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo ने अपने इस स्मार्टफोन में आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा है। इसके अलावा 2 MP का सेंसर सपोर्ट कैमरा भी दिया जा सकता है। इस के अलावा फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8 MP का कैमरा दिया जा रहा है।

Vivo T2 X 5G की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने दावा किया है कि मार्केट में लांच होने वाले स्मार्टफोन आपको बहुत ही गजब के फीचर्स और लाजवाब कैमरा क्वालिटी दी जाएगी। कंपनी ने लोगों के बजट को ध्यान में रखते हुए इस मॉडल की कीमत सिर्फ 18,999 तय की है, इसके अलावा इस फोन पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं।

Flipkart पर फोन में मिलेगा डिस्काउंट प्लान

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर इस मोबाइल के ऊपर 33% की छूट दी जा रही है। तो वहीं इसको खरीदने पर बैंक ऑफ़ बड़ौदा के बैंक कार्ड से पेमेंट करने में आपको 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा Flipkart अपनी तरफ से 5% का कैशबैक भी दे रहा है। इसके अलावा इस मॉडल पर आपको एक साल का वारंटी भी दी जाएगी।