Honda Shine – भारतीय दोपहिया वाहन के बाजार में होंडा एक जानी-मानी और बेहतरीन कंपनी है। होंडा कंपनी की बहुत सारी गाड़ी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। Honda Shine आम आदमी की एक ऐसी ही गाड़ी है जो वर्तमान समय में बहुत कम कीमत में मिल रही है। होंडा कंपनी ने इस बाइक को नए लुक और जबरदस्त फीचर के साथ दोबारा मैदान में उतारा है। अगर आप एक नई गाड़ी खरीदने का सोच रहे हैं तो मजबूत इंजन और जबरदस्त माइलेज के नजरिए से यह एक बेहतरीन गाड़ी है।

आज हम आपको होंडा के इस पुराने मॉडल के नए फीचर के बारे में बताने जा रहे है। कहने को तो यह होंडा की एक बहुत पुरानी मॉडल वाली गाड़ी है। लेकिन होंडा नहीं इसके लेटेस्ट वर्जन को दोबारा अपडेट करके मार्केट में फिर से लांच किया है। तो चलिए जानते हैं इस गाड़ी के कुछ लाजवाब फीचर्स के बारे में और इसकी कीमत के ऊपर भी विचार करेंगे।

Honda Shine के Features

अगर हम इस जबरदस्त गाड़ी के कुछ लाजवाब फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कि इसका इंजन बहुत ही मजबूत होता है और माइलेज बहुत अधिक मिलती है। इस बाइक में आपको ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, हजार्ड वार्निंग मिलता है। इस गाड़ी की माइलेज लगभग 70 किलोमीटर प्रति लीटर की होती है। यह गाड़ी अपनी मजबूत इंजन और बेहतरीन माइलेज के कारण भारत में बहुत अधिक बिक रही है।

इस गाड़ी के बेहतरीन फीचर्स और मजबूत इंजन के साथ-साथ आपको इस गाड़ी के कीमत के बारे में भी जानकारी होनी चाहिए। इस गाड़ी को आप कम पैसे में कैसे प्राप्त कर सकते हैं इसके बारे में भी बताया गया है।

Honda Shine Price

अगर हम होंडा की होंडा शाइन गाड़ी की बात करें तो इस गाड़ी की कीमत 83000 ऑन शोरूम होती है लेकिन ऑन रोड इसकी कीमत बढ़ाकर 96000 हो जाती है। लेकिन इस गाड़ी को आप कम कीमत में भी खरीद सकते हैं। सबसे पहले कंपनी के तरफ से आपको लोन की सुविधा मिलती है जहां ₹10000 के डाउन पेमेंट के बाद आप प्रति महीने ₹2800 देकर इस गाड़ी को अपने नाम कर सकते हैं।

अगर आप emi पर गाड़ी नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन ओएलएक्स जैसे प्लेटफार्म से इस गाड़ी का सेकंड हैंड वर्जन भी खरीद सकते है। सेकंड हैंड वर्जन आपको सस्ता मिलेगा। लेकिन अगर आप नया खरीदेंगे तो कम से कम 10000 का डाउन पेमेंट देना होगा जिसके बाद आप आसानी से ईएमआई के साथ इस गाड़ी को अपने नाम कर सकते हैं।