यदि आप इस साल एक बढ़िया हैचबैक कार खरीदना चाहते हैं तो आपको हुंडई की Elite i20 Petrol Sportz कार पर नजर जरूर डालनी चाहिए। इसमें आपको 16 Kmpl का शानदार माइलेज तथा 1197 cc का दमदार इंजन भी मिलता है। आपको बता दें की इस कार की असल कीमत 8.38 लाख रुपए है। लेकिन आप इसको मात्र 4 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। अतः आपके लिए इस शानदार कार को कम दाम में खरीदने का यह एक बेहतरीन मौक़ा है। आइये अब आपको इस कार के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जान लें फीचर्स

सबसे पहले इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 81.80 bhp की अधिकतम पावर तथा 114.5 NM का टॉर्क को पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक कार है जो की मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ में आती है। इसका माइलेज काफी अच्छा है। बता दें की इसमें 16 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज आपको दिया जाता है। इसमें आप 37 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। इसमें 351 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस आपको दिया जाता है।

आधे दाम में खरीद लें

आपको बता दें की Hyundai Elite i20 के Petrol Sportz वेरिएंट की असल कीमत 8.38 लाख़ रुपये हैं लेकिन cardekho.com की वेबसाइट पर इसको मात्र 4 लाख रुपये में सेल किया जा रहा है। इसका कारण यह है की यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। इसके फर्स्ट ओनर द्वारा 40,237 किलोमीटर तक ही चलाया गया है। इस गाड़ी में किसी प्रकार की समस्या नहीं है। इसका लुक तथा कंडिशन भी काफी अच्छी है। यदि आप कम दाम में अच्छी हैचबैक कार लेना चाहते हैं तो आप कारदेखो वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से सीधे बात कर सकते हो तथा कम दाम में इस कार को खरीद सकते हो।