आज के दौर में सपना चौधरी उस मुकाम पर हैं। जहां पहुंचने के लिए कलाकार एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं। आज सपना चौधरी को हर कोई जानता है। बच्चों से लेकर बूढ़े-बुजुर्ग लोग तक उनके फैंस में शुमार हैं। बड़ी संख्या में लोग सपना चौधरी को पसंद करते हैं। सपना के डांस प्रोग्राम शुरू होते ही लोगों की भारी भीड़ स्टेज के चारों और जमा हो जाती है। सपना के डांस प्रोग्राम की शुरुआत से ही लोग मदहोश होकर नाचने लगते हैं। आज के समय में सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि अन्य राज्यों में भी उनके प्रोग्राम होने लगें हैं।

सपना का जबरदस्त डांस

आपको बता दें की सपना चौधरी के जबरदस्त डांस को आज प्रत्येक आयु वर्ग का आदमी पसंद करता है। सपना आज के समय में एक मॉडल आइकॉन बन चुकी हैं। हरियाणा की डांस इंड्रस्टी में सपना का नंबर आज पहले मुकाम पर आ पहुंचा है। सोशल मेडी पर भी सपना की बड़ी फैन फॉलोइंग है। काफी ज्यादा लोग उन्हें पसंद करते हैं। सपना चौधरी को मिलता अहइ और सोशल मीडिया पर उनकी कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाती है। आपको बता दें की वर्तमान में सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी के वैसे तो नए गाने भी काफी पॉपुलर होते हैं लेकिन उनके पुराने वीडियो भी काफी ज्यादा देखें जाते हैं। पुराने वीडियो में सपना चौधरी का देसी लुक देखने को मिलता है, जो लोगों को करीब से अच्छा मासूस कराता है। बता दें की इस समय इस समय उनका एक पुराना वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो ने youtube पर धमाल मचाया हुआ है। बड़ी संख्या में लोग इसको देख रहें हैं और काफी लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं।

इस गाने का टाइटल “घूंघट का फटकारा” (ghunghat ka fatkara) है। इस वीडियो में सपना जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं और बड़ी संख्या में लोग उनके डांस का आनंद ले रहें हैं। वीडियो में आप सपना के रंगीले डांस को देख सकते हैं। वीडियो में सपना के डांस को देखने वाली भारी भीड़ को भी देखा जा सकता है। जो इस बात को पुख्ता करती है की सपना के चाहने वाले कितने ज्यादा लोग हैं।

Ghunghat Ka Fatkara | Sapna Ke Ghunghat fatkara  |  Sapna Chaudhary | Haryanvi Song 2019

खूब देख रहें हैं लोग

आपको बता दें की इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। आप इस वीडियो को Tashan Haryanvi नामक चैनल पर देख सकते हैं। 5 साल पहले इस वीडियो को अपलोड किया गया था और अब तक इस पर 325K views आ चुके हैं। Ghunghat Ka Fatkara नामक इस वीडियो पर आप सपना के देसी लुक वाले डांस का पूरा आनंद उठा सकते हैं।