Nokia King Max 5G: इंडियन मार्केट में आए दिन नए-नए चाइनीस फोन लॉन्च होकर धमाका कर रहे हैं. इसी बीच सबसे पुरानी फोन कंपनी नोकिया जो आज से नहीं बल्कि कई वर्षों से ग्राहकों के मन का राजा बना हुआ है, वह अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नए-नए धांसू स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में लॉन्च कर तहलका मचाती हुई नजर आ रही है.

नोकिआ आज से नहीं बल्कि कई वर्षों से अपने ग्राहकों का भरोसा जीत रही है. नोकिया अपने सॉलिड और दमदार फोन के साथ साथ बेहतरीन फीचर्स फोन में उपलब्ध मिलने के लिए जाना और पहचाना जाते हैं. इसी बीच नोकिया ने सभी चाइनीस फोन कंपनियों को कड़ी टक्कर देते हुए अपना नया राजा वाला फोन मार्केट में उतारकर पूरी मार्केट में गर्दा मचा डाला है.

इस फोन का लुक है एकदम स्टनिंग और स्टाइलिश और साथ ही साथ इस फोन में आपको मिलने वाले हैं कई सारे एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन और दमदार कैमरा क्वालिटी, जिससे आप अपनी फोटो वीडियो एक अच्छी क्वालिटी में शूट कर पाएंगे. इस खबर में हम जिस नोकिया के हैंडसेट की बात कर रहे हैं वह है Nokia King Max 5G Smartphone. आइए आपको इस नोकिया के नए हैंडसेट में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के बारे में पूरी डिटेल में जानकारी दे देते हैं.

Nokia King Max 5G Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको नोकिया के इस नए स्मार्टफोन Nokia King Max 5G के कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते है. इस नए फोन में आपको पीछे की तरफ 4 कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन के प्राइमरी कैमरा की बात करें तो इसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का दिया गया है, बाकी के अन्य तीन कैमरे 32 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दिए गए हैं. इसी के साथ साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एक बेहतरीन क्वालिटी वाला 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा एचडी फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Nokia King Max 5G Smartphone की दमदार और पावरफुल बैटरी लाइफ की बात करें तो इसमें नोकिया ने 8000 mAh की धांसू बैटरी दी है. इसके अलावा फोन में आपको 8/12/16 GB RAM और 128/256/512 GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध मिलेगा. साथ ही साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

Nokia King Max 5G स्मार्टफोन की कीमत

Nokia King Max 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 44,000 रुपये हो सकती है, फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों की कोई पुष्टि नहीं की गई है. कंपनी द्वारा जब भी इस फोन को लॉन्च होने का ऐलान कर दिया जाएगा तभी इसकी कीमतों का खुलासा होगा.