OLA S1 Scooter: ये बात तो हम सबा जानते हैं कि आज कल मार्किट में कई सारे इलेक्ट्रिक गाड़ियां लॉन्च हो गयी है. अभी हाल ही में इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली हमारे देश की दिग्गज कंपनी ओला ने अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. इस स्कूटर का नाम OLA S1 Air है. असल में ये कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा.

बात अगर कीमत की करें तो ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 1.29 लाख और 1.39 लाख रुपए में मिल जाएंगे. इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. कंपनी ने साफ़ तौर पर बताया है कि OLA S1 Air जुलाई में लॉन्च. साथ ही उसकी कीमत क्या होगी इससे भी पर्दा उठाया है.

999 रुपए में करें बुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने एक वेबसाइट के जरिए बताया है कि इस स्कूटर की कीमत तो बहुत ज्यादा है. लेकिन आप इस स्कूटर को सिर्फ और सिर्फ 999 रुपए की कीमत में बुक कर सकते हैं. ऐसे में अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का सोच रहे हैं तो टेंशन से मुक्त हो जाइए. क्योंकि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सिर्फ और सिर्फ 999 रुपए में मिलेगा. इस स्कूटर की कीमत 1.09 लाख रुपए है.

रेंज और स्पीड

बात अगर इस स्कूटर के रेंज की करें तो ये आपको 125 किलोमीटर का रेंज देगी. वही इस स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है. आपको इस स्कूटर में एक नहीं बल्कि 4 कलर वेरिएंट मिलेंगे. इन सब के आपको इस स्कूटर में 34 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा.

फीचर्स

आपको इस स्कूटर में 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट कलस्टर मिलेगा. यही नहीं आपको इसकी स्क्रीन रिजॉल्यूशन 800*480 मिलेगी. साथ ही इस स्कूटर के हैडलैम्प्स और टेललैम्प्स LED के साथ आएँगे. आप इस स्कूटर को ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स ड्राइव मोड में चला सकते है.