कुछ ही दिन पहले बाजार में एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया गया है। इसमें न सिर्फ एडवांस फीचर्स दिए गए हैं बल्कि इसकी रेंज भी काफी अच्छी है। इतना ही नहीं बल्कि इसमें आपको फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी जाती है।

इतना सब कुछ होने के बाद भी इसकी कीमत आपके बजट में आती है। इसी कारण लोग इस स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। इसका नाम Quantum Milan इलेक्ट्रिक स्कूटर है। आज हम आपको इसी के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Quantum Milan इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज

Quantum Milan इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बड़ी कैपिसिटी वाली दमदार लिथियम आयन बैटरी दी जाती है। इसको एक बार पूरा चार्ज करने के बाद में आप 105 किमी तक की रेंज आसानी से पा सकते हैं।

इसमें 1000 वोट की बीएलडीसी तकनीक वाली इलेक्ट्रिक मोटर को भी कनेक्ट किया गया है। इस स्कूटर में आपको 50km/hr की टॉप दी जाती है तथा साथ में डुअल डिस्क ब्रेक की सुविधा भी दी जाती है।

Quantum Milan इलेक्ट्रिक स्कूटर के ख़ास फीचर्स

Quantum Milan इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने आपको कुछ एडवांस फीचर्स भी दिए हैं। जो आपकी यात्रा को सुखद बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं। जैसे की इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी पोर्ट, डिजिटल ऑडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, स्टार्ट बटन, एलईडी लाइट, एंटी थेफ्ट अलार्म जैसी सुविधाएं आपको दी जाती हैं।

Quantum Milan इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत तथा फाइनेंस प्लॉन

भारतीय बाजार में इस स्कूटर की कीमत करीब 87,000 एक्स शोरूम है। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इस स्कूटर को फाइनेंस के आधार पर भी ले सकते हैं। फाइनेंस पर इस स्कूटर को लेने पर आपको प्रति माह 2,629 रुपये की ईएमआई चुकानी होती है।