Justin Bieber Vespa Scooter:  अभी हाल ही में इटालियन ऑटो मेकर कंपनी ने अपनी नई वेस्पा स्कूटर को लॉन्च कर दिया है. इस स्कूटर को जस्टिन बीबर एक्स एडिशन का नाम दिया गया है. इसकी कीमत 6,45,000 रुपए से शुरू होगी. दरअसल इस स्कूटर को कैनेडियन पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने खुद डिजाइन किया है. इसलिए कंपनी ने इसे ये नाम दिया है. दरअसल इस स्कूटर बनाने वाली कंपनी का कहना है कि इसकी सीपीयू यूनिट उपलब्ध की जाएगी. इसे डायरेक्ट इंपोर्ट भी किया जा सकेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप भी ये जस्टिन बीबर एक्स स्कूटर लेना चाहते है तो उन्हें सबसे पहले वेस्पा के अधिकारी डीलरशिप पर जाकर प्री बुक कराना होगा. असल में यह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है इसीलिए बुकिंग के बाद ही ये आपको मिलेगा. यह मॉडल आपको सफेद रंग का एकमात्र ऑप्शन मिलेगा. इस स्कूटर को मोनोग्राम डिजाइन थीम पर डिज़ाइन किया गया है.

डिज़ाइन

आपको इस स्कूटर में सेट, ग्रिप्स, चक्कों का रिम्स के साथ-साथ सभी कंपोनेंट को व्हाइट कलर में रंगा जाएगा. इन सब के अलावा स्कूटर पर लगे फ्लेम्स को भी वाइट कलर ही दिया गया है. आपको वेस्पा के जस्टिन बीबर एक्स एडिशन में आपको एक शानदार हैडलाइन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टीएफटी डिस्प्ले और 12 इंच का पहिया दिया जाएगा. आपको इस डिस्प्ले पर स्कूटर से जुड़ी से जानकारी देखने को मिलेगी. इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में 150 सीसी के इंजन जितना पावर जेनरेट किया जाएगा.

बता दे जस्टिन बीबर ने भी वेस्पा इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर बयान दिया है. उन्होंने इस बात को कहा है कि ऐसे क्लासिक ब्रांड के साथ साझेदारी करना उनके लिए गर्व की बात कही है. अगर आप भी कोई यूनिक डिज़ाइन का स्कूटर लेना चाहते है तो मौका अच्छा है.