Ather 450 Apex: इलेक्ट्रिक स्कूटर सबको पसंद आ रही है. अभी हाल ही में बंगलुरु की कंपनी एथेर एनर्जी ने अपने धमाकेदार स्कूटर की Ather 450 Apex की बुकिंग को शुरू कर दिया है.इसके लिए आपको ज्यादा पैसा देने की जरूरत भी नहीं है. बस आपको इसके लिए 25000 रुपए की टोकन देकर इसे आसानी से बुक कर सकते है. जैसे ही इसकी बुकिंग शुरू हो रही है वैसे ही कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर देगी. कहा जा रहा है की इस स्कूटर को मार्च साल 2024 से डिलीवरी शुरू होनी है. इस स्कूटर का सीधा मुकाबला ola S1 Pro से हो रहा है.

Ather 450 Apex की टॉप स्पीड

बात अगर इस स्कूटर के स्पीड की करें तो असल में इस टीजर के मुताबिक Ather 450 Apex का पिछला पैनल ट्रांसपैरेंट और ऑरेंज कलर के सब-फ्रेम के साथ आपको मिलने वाला है. इसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटे तक होने वाली है. साथ ही ये मात्र 3.3 सेकेंड्स में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार आसानी से पकड़ सकने में सक्षम है.

Ather 450X में मिलने वाली बैटरी

बात अगर इस कंपनी के मिलने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X की टॉप स्पीड की बात करें तो ये 90 किलोमीटर प्रति घंटे की होने वाली है. आपको इस ई-स्कूटर में 6.4kW का मोटर दिया गया है. स्कूटर में लगा यह बैटरी 26Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं इसमें 3.7kWh का बैटरी पैक मिलता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर 150 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है.