Bajaj Chetak Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर कितना जरुरी हो गया है ये बात हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. लेकिन अभी हाल ही में एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर आ गया है जिसने अपने रेंज और फीचर्स से लोगों का दिल जीत लिया है. जिस स्कूटर की बात हम कर रहे है उस स्कूटर का नाम Bajaj Chetak Electric स्कूटर है. चलिए आपको इसमें दिए जाने वाले रेंज और फीचर्स के बारे में बताते है.

रेंज

बात अगर रेंज की करें तो ये बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक 4.2 kW का दमदार BLDC मोटर दिया जाएगा. इस मोटर के वजह से आपको एक शानदार राइड का अनुभव मिलेगा. यही नहीं बात अगर चार्जिंग की करें तो ये स्कूटर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है. ये स्कूटर सिर्फ और सिर्फ 4.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है. ये स्कूटर फुल चार्ज होने के बाद ये स्कूटर आपको 95 से 115 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है.

वेरिएंट्स

अब आते है इस Bajaj Chetak Electric Scooter में मिलने वाले दो वेरिएंट्स की. जी हाँ आपको इस स्कूटर में अर्बन और प्रीमियम दोनों ही मिलेगा. बात अगर अर्बन वेरिएंट में दो मॉडल मिलेंगे स्टैंडर्ड और टेक पैक भी. जी हाँ इस स्टैंडर्ड मॉडल में आपको इको मोड दिया गया है. यही नहीं आपको इस टेक पैक मॉडल में स्पोर्ट मोड, हिल होल्ड असिस्ट, रिवर्स मोड और फुल ऐप कनेक्टिविटी जैसी कई सारे ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जिसे जानने के बाद आपको इस से प्यार हो जाएगा. बात अगर प्रीमियम वेरिएंट की करें तो आपको इसमें एक नहीं बल्कि दो मॉडल मिलता है स्टैंडर्ड और टेक पैक भी.

फीचर्स

अब आते है फीचर्स पर. आपको इस इस धांसू बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में रेट्रो लुक के साथ कई सारे फीचर्स मिल जाएगा. यही नहीं आपको इस स्कूटर में फ्रंट डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और रिमोट की जैसी एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं. यही नहीं आपको इस स्कूटर में स्टोरेज के लिए बहुत सारा स्पेस दिया हुआ है.