CNG Car With Sunroof:ये बात तो हम सब जानते हैं की मार्केट में पेट्रोल और डीजल कारों का चलन अब धीरे धीरे कम हो रहा है. ऐसे में लोग अब धीरे धीरे सीएनजी कारों की तरफ बढ़ रहे हैं. इससे लोगों को सबसे बड़ा फायदा है की लोगों के रनिंग कॉस्ट कार काफी कम हो जाती है.  पहले तक कारों के सीएनजी वेरिएंट्स में बहुत ज्यादा फीचर्स  नहीं होते थे.

लेकिन कंपनियां अब लोअर वेरिएंट्स में सीएनजी किट ऑफर करती है जो लोगों की बहुत मदद करती है. आज हम आपको CNG की कुछ ऐसी कार के बारे में बताने वाले है जिसमे आपको सनरूफ भी मिलेगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Tata Altroz CNG

आपकी जानकारी के लिए बता दे टाटा अल्ट्रोज एक प्रीमियम हैचबैक कार में से एक है. पिछले साल ही यानी कंपनी ने इस कार को मई 2023 में इस कार का सीएनजी वर्जन लॉन्च किया था. आपको इस में सिंगल-पेन सनरूफ दिया गया है. बात अगर कीमत की करें तो ये Tata Altroz CNG की कीमत 7.6 लाख रुपये से 10.65 लाख रुपये तक की है. आपको इस कार में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, एयर प्यूरीफायर और ऑटोमैटिक एसी जैसे फीचर्स दिए गए है.

Tata Punch CNG

अब आते हैं अल्ट्रोज की तरह ही पंच के सीएनजी वेरिएंट्स में सनरूफ भी मिलता है. यही नहीं पंच सीएनजी की कीमत 7.23 लाख रुपये से 9.85 लाख रुपये के करीब है. आपको इस के एक्म्प्लिश्ड डैजल एस सीएनजी वेरिएंट में सनरूफ दिया गया है. इस कार की कीमत 9.85 लाख रुपये रखी गयी है. आपको इस में 7-इंच टचस्क्रीन, डुअल फ्रंट एयरबैग, ऑटोमेटिक एसी, ईबीडी के साथ एबीएस और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप दिया गया है.

Hyundai Exter CNG

अब आते है हुंडई एक्सटर की. आपको इस गाड़ी में सीएनजी में भी सनरूफ दिया गया है. आपको इस गाड़ी के एसएक्स सीएनजी वेरिएंट में सिंगल-पेन सनरूफ दिया गया है. इस कार के वेरिएंट की कीमत 9.16 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गयी है. यही नहीं इस सीएनजी लाइनअप में टॉप वेरिएंट मिलता है. आपको इस गाड़ी में 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक एसी, 6 एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं.