आज के समय में हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर्स मौजूद हैं हालांकि नंबर 1 पर आज भी सपना चौधरी का नाम आता है। सपना का नाम सामने आते ही हरियाणवी गानों की याद खुद ब खुद आने लगती है। सपना का अंदाज ही कुछ ऐसा है की लोग झूमने को मजबूर हो उठते हैं। आज के समय में भी सपना के डांस की दीवानगी पहले की ही तरह लोगों के दिल दिमाग में छाई हुई है। सपना की ख़ूबसूरती तथा उनके डांस मूव्स के दीवाने आज भी बड़ी संख्या में मौजूद हैं। यूट्यूब पर सपना के गाने आज भी काफी तेजी से वायरल होते हैं और बड़ी संख्या में देखें जाते हैं।

जबरदस्त डांस को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की सपना के डांस को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। सपना के डांस को देखते ही लोग मदहोश हो जाते हैं। लोगों की दीवानगी सपना के डांस प्रति ऐसी है की प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के चारों और भीड़ जमा कर लेते हैं। प्रोग्राम के शुरू होने पर बहुत से लोग खुद भी सपना के स्टेज के सामने डांस करते नजर आते हैं तो वहीं दूसरी और बहुत से लोग उनके डांस को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। बड़ी संख्या में लोग सपना को फॉलो करते हैं। सपना भी अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सपना के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किये जाते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो को देखते हैं। सपना का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। जिसमें उनको आप जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। वीडियो में आप पब्लिक को भी झूमते हुए देख सकते हैं।

चस्का रेड फरारी का I Chaska Red Farafi Ka I Sapna Chaudhary I Dance Performance Sapna Entertainment

वायरल हुआ गाना

आपको बता दें की “सपना एंटरटेनमेंट” चैनल पर सपना का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इसको देख रहें हैं और काफी ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। यह वीडियो किस ठान और किस समय का है, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है हालाकि इसको काफी देखा जा रहा है। वीडियो में आप सपना को हरियाणा के बेहद पॉपुलर गाने पर डांस करते देख सकते हैं। इसके बोल आकाश जांगड़ा ने लिखें हैं तथा राज बंधु ने इसका संगीत तैयार किया है।