White Carbon Motors GT5 Scooter: आज कल मार्किट में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर एक के बाद एक लॉन्च हो रहा है. और लॉन्च हो भी क्यों न इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और पेट्रोल की झंझट जो नहीं होती है. स्टाइलिश के साथ साथ इसमें आपको रेंज भी धांसू मिलते हैं. क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे थे अगर हाँ तो अभी हाल ही में White Carbon Motors GT5 Scooter लॉन्च हो रहा है. आपको इसमें दमदार फीचर्स और कीमत भी बजट में मिलेगी. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

143km की लंबी रेंज

बात अगर White Carbon Motors GT5 इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेंज की करें तो आपको इसमें सिंगल चार्ज पे 143km की धांसू रेंज दी गयी है. आपको इसमें लिथियम आयन की 3.1kwh की कैपेसिटी वाली बैटरी पैक मिलती है. आप इस बैटरी को मात्र 4 घंटे में चार्ज कर सकते है. असल में इस स्कूटर में आपको फास्ट चार्जर के जरिए महज 2 घंटे से भी कम के वक्त में बैटरी से चार्ज कर सकते है. आप इसे 2 घंटे से भी कम के वक्त में बैटरी को पूरी तरह से चार्ज कर लेता है.

पावर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3500 वाट के बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर होता है. इस इलेक्ट्रिक मोटर को पिक पावर प्रोड्यूस करने में सक्षम है. इसमें जो मोटर लगा हुआ होता है तो ये रास्ते पर चलने में सक्षम होंगे. इसमें आपको ऊंचाई पर हो या फिर पथरीले रास्ते पर आसानी से चल सकता है. आपको इसमें कई सारे फीचर्स मिलते है. जैसे आपको इसमें नेविगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल ऑडोमीटर, एलइडी लाइट, एलईडी टर्न लाइट, यूएसबी पोर्ट, स्टार्ट बटन, डिजिटल स्पीडोमीटर.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इसकी कीमत ₹1.1 लाख रुपए है. आपको इस पर कई सारे प्लान ऑफर मिलता है. आप चाहे तो इस पर डाउन पेमेंट करना है. आपको इसे परआसान किस्त भी मिलेगा.