Lenovo Laptop add reels: इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड हो रही वीडियो में से एक है नाजिम शाह का यह वीडियो। इस वीडियो में नाजिम सनी Lenovo के लैपटॉप को Lenevivo के नाम से पुकारा है।

इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा साझा किया जा रहा है। इस वीडियो में उनकी खराब इंग्लिश को दिखाने की कोशिश की गई है पर हालांकि वह बहुत क्यूट लग रहे हैं इसलिए इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को लेकर कमेंट सेक्शन में इंडिया और पाकिस्तान के बीच एक तना तनी का माहौल भी दिख रहा है।

इंस्टाग्राम के ऐड से छाए नसीम: Lenovo Laptop add reels

जैसा कि मैं आपको बताया इंस्टाग्राम पर लगातार फेमस हो रही इस वीडियो के कारण नसीम साहब का थोड़ा मजाक भी उड़ रहा है। इस बात से रुष्ट पाकिस्तानी फैंस ने इसका एक समाधान भी खोज निकाला है। उन्होंने Lenovo की कंपनी को ट्वीट किया कि वह अपना नाम बदलकर Lenevivo ही रख ले।

Must Read: 

नसीम शाह की की प्रशंसको ने ट्विटर पर एक मुहिम भी चला रखी है जिसमें सभी पाकिस्तानी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। हालांकि लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो पर कई प्रकार की घटिया प्रतिक्रिया भी देखने को मिली। परंतु नसीम के फैंस ने हार नहीं मानी वे सब उनके बचाव के लिए ट्विटर पर कूद पड़े।

विदेशी भाषा के साथ यह हो चुका है कई बार

सबसे पहले तो आपको बता देंगे पहली बार नहीं हो रहा है। अक्सर फॉरेन लैंग्वेज में सही से बात ना कर पाने के कारण सीमा के दोनों पक्ष के क्रिकेटरों और अन्य खिलाड़ियों का मजाक कई बार उड़ाया जा चुका है। भारत और पाकिस्तान के मुख्य शहरों को छोड़कर लोगों की अंग्रेजी भाषा को लेकर परेशानियां आम बात है।

वर्ष 2023 के शुरुआती समय में मैच के बाद एक समारोह में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम सही से अंग्रेजी ना बोल पाने के कारण समारोह में ज्यादा समय चुप ही रहे। इस बात को लेकर भारतीय ट्विटर हैंडलो ने उनका मजाक भी उड़ाया था। इसके साथ ही एक भारतीय यूज़र ने ट्वीट भी किया था कि ‘यहां तक ​​कि सरफराज भी बाबर आजम से बेहतर अंग्रेजी बोलते थे।’

पर इतनी पर ही बाबर आजम के पाकिस्तानी फैंस कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने सभी आलोचकों को विस्तार से याद दिलाया कि फिलहाल आईसीसी पुरुष वनडे और T20 रैंकिंग में बाबर आजम सबसे पहले स्थान पर है। इसके अलावा उन्हे वर्तमान में क्रिकेट के सभी प्रारूपो में शीर्ष पांच बल्लेबाजों में शामिल किया गया है। यह सही से इंग्लिश बोलने के मुकाबले एक बड़ी उपलब्धि है।

क्या आपने देखी है शानदार वीडियो

सोशल मीडिया पर लगातार शेयर की जा रही है और ट्रेंड हो रही इस वीडियो को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप इसे देख सकते हैं।

Click here ⬅️