Flipkart Sale: सेल किसे नहीं पसंद है, ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हे सेल बहुत ज्यादा पसंद आता है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ दरअसल Flipkart पर आज से यानी की 1 सितंबर से Big Bachat Dhamaal Sale शुरू होने वाला है. असल में यह सेल 3 सितंबर तक चलने वाला है. इस सेल के दौरान अलग-अलग कैटेगरी पर कई प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स मिलते हैं. यही नहीं इस साइट पर 1 साल से ज्यादा वक़्त से प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है. आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यहाँ पर कुछ प्रोडक्ट्स ऐसे हैं जिन पर 80 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा. चलिए आपको इनके बारे में डिटेल में बताते है.

आपको इस फ्लिपकार्ट सेल में फैशन, ब्यूटी-मेकअप, होम-किचन टूल्स, डेकॉर एंड फर्निशिंग, मोबाइल्स, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज के साथ-साथ फर्नीचर और टीवी एंड अप्लायंसेज पर भी बड़े डिस्काउंट्स आसानी से मिल जाएंगे. दरअसल इस सेल पर ग्राहक 1000 से ज्यादा ब्रैंड्स के प्रोडक्ट्स पर फ्री डिलिवरी, डिस्काउंटेड रेट का भी लाभ उठा सकते हैं. असल में इस सेल में चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ और भी ज्यादा का डिस्काउंट मिलेगा.

500 रुपये से कम में मिलेंगे सामान

बता दे इस सेल के दौरान, ग्राहकों को उनके बजट के हिसाब से शॉपिंग करने का मौका दिया जाएगा. आप इस मौके का फायदा उठाकर अलग-अलग प्राइज रेंज के हिसाब से प्रोडक्ट्स को फिल्टर कर आसानी से सामान ले सकते है. आपको यहां 499 रुपये, 699 रुपये, 799 रुपये, और 999 रुपये से कम कीमतों के फिल्टर्स के ऑप्शन भी मिलेंगे. दरअसल इस प्राइस रेंज में आपको होम डेकोर से लेकर ड्रेसेस और एक्सेसरीज जैसे कई प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका मिलेगा. इसके अलावा, इस रेंज में बैकपैक और जूते भी आपको दिए जाएंगे.