Nokia 2660:  Nokia के स्मार्टफोन के साथ साथ nokia अब अपना कीपैड वाला फ़ोन फिर से लॉन्च कर रहा है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. असल में ये एक फ्लिप वाला फ़ोन है. साथ ही इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है.

जिस फ़ोन की बात हम कर रहे है उस फ़ोन का नाम Nokia 2660 फ्लिप फ़ोन. अभी कुछ दिन पहले भी नोकिया ने एक और फ्लिप वाला फ़ोन लॉन्च किया था जो मार्किट में तहलका मचा रहा है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Nokia 2660 Flip स्मार्टफोन में आप को ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में मिलता है. आपको इस फोन में 48 एमबी रैम के साथ 128 एमबी स्टोरेज वाले फ़ोन की कीमत4,699 रुपये है. इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से भी आप ले सकते है.

कैमरा और फीचर्स

बात अगर नोकिया के फ़ोन की करें तो आपको इसमें प्रीमियम डिजाइन का मिलता है. आपको इस फोन में डुअल-सिम और 4G कनेक्टिविटी का सपोर्ट किया गया है. इस फोन में आपको दो डिस्प्ले देखने को मिलता है. आपको इसमें 2.8 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले और 1.77 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले QQVGA रिजॉल्यूशन मिलता है. इस फ़ोन में Unisoc T107 प्रोसेसर और 48 एमबी रैम के साथ 128 एमबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इस फोन में आपको 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है.

बैटरी

बात अगर इस फोन के बैटरी की करें तो आपको इसमें 1450mAh की रिमूवेबल बैटरी मिलती है. इस फ़ोन में 2.75W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इस फ़ोन में सिंगल 4G सिम वाला है. इसमें फ़ोन 24.9 दिनों का स्टैंडबाय मोड पर चलाया जाता है. वहीं अगर इस फ़ोन को नॉर्मल यूज करते हैं तो आपको 6.5 घंटे का टॉकटाइम देखने को मिलता है. इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v4.2, माइक्रो-यूएसबी 2.0 पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक फीचर्स मिलते है.