भारत में Kia की गाड़ी बहुत प्रचलित है, मगर इन्होने अपना एक SUV launch किया है जिसकी कीमत Creta और Brezza की गाड़ी से भी कम है। इस वजह से यह उम्मीद की जा रही है कि Kia की नई SUV मार्केट में जबरदस्त तहलका मचाने वाली है।

आप आसानी से इस गाड़ी का इस्तेमाल कर के जबर्दस्त लाभ उठा सकते है। अगर आप SUV गाड़ियों के शौखिन है तो आपको Kia की SUV के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Must Read

Kia की नई मॉडल Sonet की एडवांस वर्जन है

Kia

Sonet Kia काफी हिट रही थी, मगर SUV गाड़ियों की मार्केट में किया ने एक दूसरा बेहतरीन मॉडल लॉन्च किया है। किया का यह अपडेट sonet 7.7 लाख रुपए से शुरू हो रहा है, इसके बाद जीटी लाइन में आगे बढ़ते हुए इसकी कीमत 13 लाख रुपए तक जाती है।

KIA का यह नया नया वर्जन मार्केट में अपने किफायती दाम के कारण काफी हिट होने वाला है। इस गाड़ी का इंजन भी नए ड्राइविंग नॉर्म्स के साथ चलता है। इसमें किसकी डिमांड काफी कम समय में तेजी से बढ़ रही है।

New Kia Sonet Features

अगर आपको इस नई गाड़ी का फीचर्स जानना है तो आपको कुछ आवश्यक बातों के बारे में नीचे बताया गया है – 

  • किस कंपनी ने गाड़ी में नए इंजन का इस्तेमाल किया है जो इसे और भी बेहतर बनाती है।
  • इस नई गाड़ी में आपको पेट्रोल से चलने वाली और डीजल दोनों से चलने वाली गाड़ी मिलती है।
  • यह एक SUV गाड़ी है जो मार्केट में काफी तेजी से अपना नाम कर रही है।
  • अगर हम इस बेहतरीन गाड़ी के माइलेज की बात करें तो इसका माइलेज 1 लीटर में 17 किलोमीटर का है।
  • इस नई एडवांस मॉडल की कीमत ₹700000 से लेकर ₹1300000 तक के बीच है।

Kia का यह नया मॉडल कब लॉन्च होगा

इस गाड़ी का नया मॉडल कब लॉन्च होगा इसके बारे में कहना बहुत ही मुश्किल है। भारत के कुछ इलाकों में इसे लॉन्च कर दिया गया है आप इसे कुछ शोरूम में जाकर खरीद सकते है।

मगर कुछ इलाकों में इस गाड़ी के आने में थोड़ा वक्त लगने वाला है। यह एक नया मॉडल है जिसके बारे में आपको थोड़ा विचार विमर्श करना होगा। इस SUV के नई वर्जन को आप जल्दी ही खरीद सकते है और काफी अच्छा पैसा कमा सकते है।