Bajaj Pulsar NS200:  प्लसर बाइक तो वैसे भी काफी दमदार होती है ऐसे में बात अगर इसे लेने की करें तो ये सब के बस की बात नहीं है. लेकिन अब आपको घबराने की जरूरत बिलकुल भी नही है. जी हाँ पल्सर की बाइक आपको बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगी. आप अगर चाहे तो Bajaj Pulsar NS200 बाइक आपको 30 हज़ार से भी कम कीमत में मिल जाएंगे.

जानते है कैसे? एकड़ हैंड बाइक से. जी हाँ वैसे भी आज कल ये एक ट्रेंड बन गया. ऐसा करने से लोग अपनी पसंद की गाड़ी भी खरीद पाते है. चलिए आपको बताते है की इस बाइक की असल कीमत क्या है. साथ ही ये भी बताएंगे की आप कहँ से सेकंड हैंड बाइक ले सकते है.

कीमत

बात अगर इसके कीमत की करें तो आपको यह बाइक 1,36,090 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेगी. इस बाइक की ऑन रोड कीमत 1,59,192 रुपये हो जाएगी. लेकिन अब आपको घबराने की जरूरत बिलकुल नहीं आप इसे आधे से कम कीमत में इसे खरीद सकते है. अब आपको बेकार में 1.59 लाख रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है.

सेकंड हैंड बाइक का ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको सबसे पहला आपको जो ऑफर मिलेगा वो मिला है OLX से. जो बाइक लिस्ट की गयी है वो बाइक है साल 2012 की. अगर आप इस बाइक को लेते हैं तो अपने दिमाग में एक चीज़ फिट कर लीजिए की ये आपको बहुत ही अच्छी कंडीशन में मिल जाएगी. इस बाइक की कीमत 23,000 रुपये है. आपको इसके ऊपर कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर इधर तो नहीं मिलने वाला.

वही आपको बजाज पल्सर एनएस200 बाइक का साल 2013 मॉडल की बिक्री DROOM वेबसाइट पर होनी है. ये बाइक भी काफी अच्छी कंडीशन में है. आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 27,000 रुपये तक खरीद सकते हैं. आपको इस के ऊपर कोई भी फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी.

इन सब के साथ ही बजाज पल्सर एनएस200 बाइक साल 2012 मॉडल की बिक्री BIKES4SALE वेबसाइट पर की गयी है. ये बाइक भी काफी अच्छी कंडीशन में सेल करने के लिए लिस्ट की गयी है. इस बाइक की कीमत 35,000 रुपये है. आपको इसके ऊपर कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलने वाला है.