नई दिल्ली। एशिया कप और विश्व कप 2023  का समय जितना नजदीक आते है जहां रहा है उतनी ही दर्शकों का जोश बढ़ता जा रहा है। क्योकि हर कोई अब टीम इंडिया में अपने मनपसंद खिलाड़ी का शानदार प्रदर्शन देखना चाहता है, लेकिन इससे पहले फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं, जो भारतीय फैंस को काफी परेशान कर सकती हैं।

खबरें जो सामने आ रही हैं उसके मुताबिक अब विकेटकीपर बल्लेबाज़ के एल राहुल के साथ बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर की एशिया कप में वापसी करना काफी मुश्किल है, इन दोनों खिलाड़ियों के विश्‍व कप 2023 में शामिल होने की संभावनाएं बेहद कम नजर आ रही हैं। भारतीय टीम और फैंस के लिए यह काफी बुरी खबर साबित हो सकती है।

सामने आई बुरी खबर

अबी हाल ही में स्टार खिलाड़ी केएल राहुल ने अपने जांघ की सर्जरी करवाई हैं उन्‍हें हैमस्ट्रिंग में चोट की शिकायत भी थी, जिससे उबरने में अभी  वक़्त लग सकता है। वहीं, मिडिल ऑर्डर के बल्लबाज़ श्रेयस अय्यर को स्‍ट्रेस फ्रैक्‍चर की वजह से अपनी कमर की सर्जरी करवानी पड़ी थी।

BCCI ने दोनों खिलाड़ियों के मैंच में शामिल होने को लेकर साफ़ तौर पर कुछ भी नहीं कहा है। पीटीआई ने BCCI सूत्र के हवाले से कहा कि के एल राहुल और श्रेयस अय्यर दोनों का 50 ओवर क्रिकेट के लिए मैच में खेलना काफी मुश्किल है।

हालांकि, BCCI की मेडिकल टीम का यह मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज़ के एल राहुल विश्व कप से पहले ऑस्‍ट्रेलिया की टीम के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के लिए फिट हो जाएंगे। साथ ही साथ, सूत्रो के मुताबिक श्रेयस अय्यर ने स्किल्‍स ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी है, लेकिन अगर भारतीय टीम मैनेजमेंट के मुताबिक खेल में शामिल होने के लिए श्रेयस अय्यर को 100 प्रतिशत होना जरूरी है लेकिन इसमें मुश्किल दिखाई दे रहा है। 50 ओवर के मुकाबले टी20 क्रिकेट में वापसी करना इन खिलियों के लिए आसान है। हर कोई इन दोनों खिलाड़ियों के जल्द वापस आने को लेकर प्रार्थना कर रहा है।