4 Best Mileage Car: क्या आप भी कार लेना चाहते है लेकिन कोई ऐसा कार ढूंढ रहे है जिसका माइलेज दमदार हो और तो और लुक भी दमदार हो. आज की इस खबर में हम आपको 4 सबसे ज्यादा माइलेज देने वाले कार के बारे में बताएंगे. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Maruti WagonR

ये कार भी कुछ कम नहीं है. इसके चर्चे भी दूर दूर तक है. सबसे ज्यादा माइलेज देने के लिस्ट में ये सबसे पहले नंबर पर है. माइलेज कि बात करें तो इस कार का मैनुअल वेरिएंट का माइलेज 24.35 kmpl और ऑटोमैटिक वेरिएंट्स का माइलेज 25.19 kmpl का है. वही इनके सीएनजी वेरिएंट्स का माइलेज 34.05 km/ kg का माइलेज है. इसमें आपको फीचर्स कई सारे मिलते है. हिल होल्ड असिस्ट, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर मिलता है.

Maruti Swift Dzire

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्विफ्ट हैचबैक का मैनुअल वेरिएंट 22.42 kmpl का माइलेज और ऑटोमैटिक वेरिएंट्स का माइलेज 22.61 kmpl देने में सक्षम है. इस कार की कीमत 6.51 लाख रुपये से शुरू होकर 5.99 लाख रुपये तक जाती है.

Maruti Alto K10

ये कार तो आज कल सुर्ख़ियों में चल रहा है. असल में इस मारुति सुजुकी की ये कार एक एंट्री लेवल हैचबैक कार दिया गया है. इस कार के मैनुअल वेरिएंट में 24.39 kmpl का माइलेज और ऑटोमैटिक वेरिएंट्स में माइलेज 24.9 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है. आपको यह कार 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है. इस कार का इंजन 67 पीएस की पावर और 89 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इस कार की कीमत 3.99 लाख रुपये से 5.96 लाख रुपये तक जाती है.

Maruti Celerio

बात अगर इस कार कि करें तो मारुति की मारुति सिलेरियो भी बहुत डिमांड में है. इस कार के मैनुअल वेरिएंट् 25.17 kmpl तक का माइलेज मिलने में सक्षम है. इसी कार का ऑटोमैटिक वेरिएंट का माइलेज 26.23 kmpl तक और सीएनजी वेरिएंट्स में माइलेज 34.43 km/kg तक का माइलेज देने में सक्षम हैं. यही नहीं आपको इसमें 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन Offer मिलता है. कार में लगा यह इंजन 67 PS की पावर और 89 NM का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.