Lamborghini Car Video:  गाड़ी तो कई सारे लेते है लेकिन अभी हाल ही में एक यूट्यूबर मृदुल ने नई लेम्बोर्गिनी खरीदी है. उस यूट्यूबर की वीडियो अचानक से वायरल हो गयी. असल में उस नई लेम्बोर्गिनी हुर्राकन के हुड पर उस यूट्यूबर ने ‘जय श्री राम’ लिखकर वीडियो बनाई है. इस यूट्यूबर को आई एम नितिन यूजर नाम से जाना जाता है. असल में उसने अपने दर्शकों से पहले वीडियो में किए गए वादे को पूरा करने के लिए ऐसा काम किया. बता दे की मृदुल ने खुद इस बात का वादा किया कि अगर उन्हें अपने आखिरी वीडियो में 2 मिलियन लाइक्स और 100 हजार कमेंट्स मिले तो वह अपने लैंबो के हुड पर जय श्री राम प्रिंट करवाएंगे. और इसलिए उन्होंने अपना ये वादा पूरा किया भी.

छपवाया ‘जय श्री राम’

आपकी जानकारी के लिए बता दे उस यूट्यूबर ने जो वादा किया था की अगर उनके व्यूअर ने लाइक्स और कमेंट्स किया तो मृदुल ने अपना ये वादा निभाया भी. उस यूटूबर ने लैंबो के हुड पर हिंदी फॉन्ट में ‘जय श्री राम’ खुद ही प्रिंट करवाया. इस वीडियो को आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा की उस यूटूबर ने अपने एक सहयोगी के साथ अपनी कार को एक स्टीकर लगाने वाली दुकान पर जाता है.

वहां ड्राइव के दौरान वह अपने लेम्बोर्गिनी हुर्राकन कार में प्रीमियम पेट्रोल डलवाता है. ये कार के सभी कंट्रोल्स के बारे में बताता है.वो सबसे पहले स्टिकर बनवाने के बाद खुद इसे कार के हुड पर चिपकाते हैं. असल में यह दुनिया की सबसे पहली लेम्बोर्गिनी है जिस पर जय श्री राम लिखा है.इसी वजह से ये वायरल हुआ है.

1st Lamborghini in World with Jai Shree Ram | i am nitin | the mridul