Tecno Pova 5 Pro: टेक्नो ने आखिरकार अपने स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. इन स्मार्टफोन के नाम tecno Pova 5 और tecno Pova 5 Pro की कीमत को भी बता दिया है. आपको इन दोनों स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स मिलेंगे. इनकी बैटरी भी धाकड़ है. इसमें आपको बहुत ही धांसू प्रोसेसर मिलता है. कंपनी ने बताया है कि Pova 5 की कीमत 11999 रुपए है वही Pro की कीमत 14999 रुपए में है. अगर आप भी उन लोगों में से है जो स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. आप बिना किसी हिचखिचाहट के इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है.

tecno Pova 5

इस  tecno Pova 5 में आपको सिर्फ एक मॉडल मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको 8GB ram और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इस की कीमत 11999 रुपए है.इसमें आपको एक नहीं बल्कि 3 रीडिंग ऑप्शन मिलते है.

tecno Pova 5 Pro

tecno Pova 5 Pro में आपको एक नहीं बल्कि 2 वेरिएंट मिलते है. इसमें में आपको सबसे पहला वेरिएंट 8GB ram और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इसकी कीमत 14999 रुपए है. वही इस स्मार्टफोन की कीमत 8GB ram और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इसकी कीमत 15999 रुपए है.आपको इसमें एक नहीं बल्कि 2 कलर ऑप्शन मिलते है.

डिस्काउंट का एलान

आपकी जानकारी के लिए बता दे टेक्नो ने कीमत के साथ साथ अपने स्मार्टफोन का एलान भी कर दिया है. कीमत के साथ साथ आपको इस पर डिस्काउंट भी मिलेगा. आपको इसमें एक्सचेंज ऑफर मिलेगा.अगर आप किसी पुराने फ़ोन को एक्सचेंज करते है तो आपको इस पर 1 हज़ार का डिस्काउंट मिलेगा.आप इसके साथ ही छह महीने के लिए नो कॉस्ट emi ऑप्शन मिलता है. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो अब आपको इसके लिए 22 अगस्त तक का वेट करना पड़ेगा. इसके बाद आप इसे किसी भी ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते है.