नई दिल्ली।  Bajaj CT 125 X: दोपहिया वाहन निर्माण में बजाज कंपनी ने बाज़ार में जबरदस्त पकड़ बना रखी है। इसकी मुख्य वजह है बजाज ग्राहकों की पसंद नापसंद का पूरा-पूरा ख़्याल रखती है। फिर चाहे वो युवाओं की बात हो या फिर आम लोगों के लिए साधारण वाहन हो। सबसे बड़ी बात यह है की महंगाई के दौर में बजट मोटरसाइकिल बनाने में बजाज का कोई जवाब नहीं है। इसीलिए बजाज के दो पहिया वाहन को लोग ज्यादा पसंद करते हैं। बजाज कंपनी ने ग्राहकों के डिमांड को देखते हुए Bajaj CT 125 X बाइक को लॉन्च किया है। ये बाइक ग्रहकों के बीच काफी लोकप्रिय है।

Bajaj CT 125 के फीचर्स

Bajaj CT 125 के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई एडवांस फ़िचर्स देखने को मिलेगें।  यह मोटरसाइकिल भले ही दिखने में साधारण लुक की है लेकिन इसमें दी जाने वाली सुविधा शानदार है। इसकी सीट आरामदायक होने के साथ काफी लंबी है। इसकी हेडलाइट हैलोजन वाली है और फुल बॉडी ग्राफिक का शानदार पिक्चर्स है। इस बाइक में एलॉय व्हील्स के साथ बाइक के ब्रेक कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है। बजाज की यह बाइक आपको कई मनपसंद कलर के साथ मिल सकती है।

Bajaj CT 125 का इंजन

Bajaj CT 125 मोटरसाइकिल के इंजन की बात करे तो कपंनी ने इसमें 99.27 CC का सिंगल सिलेंडर नेचर एयर कूल्ड इंजन दिया है। जो 4 स्ट्रोक इंजन है। यह इंजन 8Hp का पावर और 8.34Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. इसमें एनालॉग स्पीडोमीटर है. इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है. इसके साथ ही यह मोटरसाइकिल 1 लीटर पेट्रोल में 90 किलोमीटर का माइलेज देती है।

Bajaj CT 125X बाइक की कीमत तथा आकर्षक फाइनेंस प्लॉन

Bajaj CT 125X बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो सकी शोरूम कीमत मात्र 74,554 रुपये है। जो ऑनरोड हेने पर 90 हजार रुपये के लगभग पहुँच जाती है।लेकिन इस बाइक को खरीदने पर कपंनी फाइंनेस प्लान की सुविधा भी दे रही है। जिसके तहत आप इसे मात्र 9 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। इसके लिए बैंक आपको 3 साल तक के लिए 80 हजार रुपये का लोन प्रदान करता है। अब आपको प्रतिमाह मात्र 2587 रुपए की EMI जमा करनी होती है।