नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों भाभी डांस के साथ लड़कियों के रील्स वीडियो काफी वायरल हो रहे है जिसमें ये लोग सपना चौधरी के गाने पर धूम मचाते नजर आ रही है। जिसमें भाभी के साथ नई दुल्हनियां लचकाती कमरिया के सामने च्छे अच्छों के होश उड़े जा रहे है लेकिन अब इनके बीच एक डांसवीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोई लड़की नही बल्किन एक लड़का अपनी लचकाती कमर से सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है। लड़की के भेष में डांस कर रहा यह लड़का अब काफी चर्चित हो चुका है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

छा गया लड़का…

लहंगा चोली पहना लड़के के डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है जिसे इंस्टाग्राम पर (@amit_the_shinning_star) नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में लड़का सपना चौधरी के डांस में पूरे जोश के साथ डांस करते नजर आ रहा है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

लहंगा-चोली में हरियाणवी गाने पर लड़के ने किया धांसू डांस, अदाएं देख लड़कियां भी शरमा जाएंगी ||

इस वीडियो में लड़के डांस मूव्स को देख एक बार तो लड़किया भी शर्म से पानी पानी हो रही है।  हरियाणवी गाने पर डांस कर रहा लड़के के डांस स्टेप्स को देख हर की हैरान भी हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है। बता दें कि नंद गोपाल नाम का यूजर को अक्सर लड़की के अटायर में अलग-अलग वीडियो बनाते हुए देखा जाता है।