Nokia 7610 Pro Mini: नोकिया का स्मार्टफोन ह या कीपैड कुछ भी लोगों को कम नहीं लगता है. ये हमेशा ट्रेंड बन जाता है. इसके फीचर्स से लेकर कैमरा तक में कोई कमी नहीं देखने को मिलती है. तभी तो लोग इस स्मार्टफोन पर लोग आँख बंद कर के भरोसा करते है. अभी हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia 7610 Pro Mini. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो aआपको इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 64एमपी का अल्ट्रा-वाइड शूटर+ टीओएफ 3डी डेप्थ सेंसर और दूसरा 48एमपी लेंस भी मिलता है जो इस स्मार्टफोन में चार चाँद लगाता है. असल में आपको इस स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 8GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 1TB तक की स्टोरेज मिलती है. इसमें आपको स्लॉट का स्पेस नहीं मिलता है.

बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे अब आते है बैटरी पर. किसी भी स्मार्टफोन को अच्छा से चलाने के लिए जरुरी है बैटरी का अच्छा होना. आपको इस स्मार्टफोन में 6800mAh की धांसू बैटरी मिलती है. वैसे भी नोकिया के फ़ोन में बैटरी मजबूत मिलती है.चाहे फिर वो कीपैड वाला फ़ोन हो या कोई स्मार्टफोन.

कीमत

अब आते है सबसे जरुरी चीज़ पर. फीचर्स और लुक के बाद सबसे जरुरी जो चीज़ होती है वो है बजट. क्योंकि इसके बिना आप कोई फ़ोन नहीं ले सकते है. ऐसे में बात अगर इस Nokia 7610 Mini 5G मोबाइल के कीमत की करें तो असल में इसकी कीमत आपके पॉकेट मनी से भी कम है. जी हाँ इसके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ 4499 रुपए खर्च करने होंगे.