New Royal Enfield Bullet 350: Royal Enfield Bullet दुनिया भर में मशहूर है. इस बाइक में इंजन और फीचर्स ऐसे दिए है जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं. इसकी कीमत आपके बजट में होती है. यही नहीं लोगों को इसका लुक काफी पसंद होता है. लोगों बुलेट को खूब पसंद करते हैं.

असल में अभी हाल ही में एक और बुलेट New Royal Enfield Bullet 350 लॉन्च होने के लिए तैयार है. इसमें आपको फीचर्स और इंजन दोनों भरपूर है. यही नहीं इसकी लॉन्च का वेट सभी कर रहे हैं. चलिए आपको बताते है कि New Royal Enfield Bullet 350 के इंजन के बारे में बताते है.

New Royal Enfield Bullet 350 का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में आपको एयर-ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित है. इसमें आपको 349 सीसी, सिंगल-सिलेंडर मोटर, लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन मिलता है. बाइक में दिया गया यह इंजन 19.9 bhp की अधिकतम पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. कंपनी ने आपको इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. असल में ये बाइक सिंगल-पीस सीट और स्पोक रिम्स के साथ आएगी. यही नहीं इस बाइक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक एनालॉग स्पीडोमीटर और फ्यूल गेज मिलेगी जिसे एक छोटे डिजिटल रीडआउट के साथ मार्किट में लॉन्च किया जाएगा.

New Royal Enfield Bullet 350 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है. यही नहीं इसके रियर डिस्क ब्रेक भी मिलेगा. बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये से 1.75 लाख रुपये के बीच है. वैसे ये बाइक कब लॉन्च होगा इस बारे में कंपनी ने कुछ नहीं कहा है.