Snow Plus Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में खूब धरल्ले से बिक रही है. इसमें फीचर्स कई सारे मिलते हैं. इसकी रेंज भी बाकी बाइक से ज्यादा देती है. यही कारण है की लोग इसे खरीदना चाहते है. अभी हाल ही में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो रहा है.

जिस स्कूटर की बात हम कर रहे है वो क्रेयॉन मोटर्स ने हाल ही में अपना Snow+ इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया है. असल में यह लो-स्पीड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर 64000 रुपए में आपको मिल जाएगी. यह आपको चार अलग अलग रोग में मिल जाएगी. फायरी रेड, सनशाइन येलो, क्लासिक ग्रे और सुपर व्हाइट. इसमें आपको 2 साल की वारंटी मिल जाएगी.

लाइट और लाइसेंस

असल में Snow+ स्कूटर उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जिनकी लाइटर मोबिलिटी जरूरत होती हैं. असल में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25kmph है जिसके लिए ड्राइविंग लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की जरूरत भी नहीं होगी.

मोटर और फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे Snow+ इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 250-वाट बीएलडीसी मोटर मिलती है. यही नहीं आपको इसमें ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक के साथ खराब सड़कों पर बिना किसी परेशानी के चलने में आसान है. इसमें आपको 155 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है. यही नहीं आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. यही नहीं आपको इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग, यूएसबी चार्जिंग, एंटी-थेफ्ट, नेविगेशन (जीपीएस) और बड़े बूट स्पेस जैसे फीचर्स मिलते है.

Snow+ इलेक्ट्रिक स्कूटर की उपलब्धता

असल में क्रेयॉन मोटर्स ने बजाज फिनसर्व, मणप्पुरम फाइनेंस, आईडीएफसी फर्स्ट, कोटक महिंद्रा बैंक, जेस्ट मनी, शॉपसे, और पेटेल के साथ सांठ गाँठ किया है ताकि ग्राहकों को आसानी से Loan मिल सके. इस Snow+ इलेक्ट्रिक स्कूटर दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, गुजरात, बिहार सहित और कई राज्यों में 100 रिटेल स्टोर पर ग्राहकों को मिल जाएगा.