Virat Kohli Video Viral: सोशल मीडिया एक ऐसी चीज़ है जो सभी मोमेंट को पल भर में वायरल कर देती है. अभी हाल ही में भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया है. असल में इस सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से चल रही है. असल में टीम इंडिया ने इस मुकाबले से पहले बल्लेबाजी करते हुए 438 रन बना दिया है.

दरअसल विराट कोहली ने इस मुकाबले में 76वां इंटरनेशनल शतक लगाया. असल में विराट कोहली के लिए यह पल बहुत खास है. असल में अपने 500वें इंटरनेशनल मैच पर शतक है. इसी बीच एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. एक फैन के साथ विराट कोहली की एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

विराट कोहली से मिलने के बाद इमोशनल पल

आपकी जानकारी के लिए बता दे भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. असल में इस सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से काफी आगे चल रही है. यही नहीं टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 438 रन बनाई है. विराट कोहली ने इस मुकाबले में 76वां इंटरनेशनल शतक लगाया है. यही नहीं विराट कोहली के लिए यह पल बहुत ही खास रहा है. इसके साथ ही साथ उन्होंने अपने 500वें इंटरनेशनल मैच पर शतक लगा दिया है.

दरअसल विराट कोहली को देखने के लिए स्टेडियम जोशुआ डा सिल्वा की मां आयी थी. वो सिर्फ और सिर्फ विराट कोहली के लिए स्टेडियम आयी थी. ये देख कर काफी हैरानी हुई की विरोधी टीम के खिलाड़ी हो या फिर उनके परिजन हर कोई विराट कोहली का फैन है. चलिए आप भी इस वीडियो को देखिए.